होम / Hisar Crime News : एनिवर्सरी पर बेटी की मायके वालों ने कर दी हत्या

Hisar Crime News : एनिवर्सरी पर बेटी की मायके वालों ने कर दी हत्या

• LAST UPDATED : October 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Hisar Crime News, चंडीगढ़ : प्रदेश के जिला हिसार में एक वर्ष पहले लव मैरिज करने वाली युवती की मैरिज एनिवर्सरी के दिन संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पति ने युवती के परिजनों पर हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने की नीयत से संस्कार करने के आरोप लगाए। सूचना पाकर पुलिस श्मशानघाट भी पहुंची। फिलहाल पुलिस इस बारे में ज्यादा कुछ बताने को तैयार नहीं है। राजगढ़ रोड पर गली नंबर-4 में रहने वाले मनदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक साल पहले उसने गली में ही रहने वाली शीतल से लव मैरिज की थी।

जानकारी के अनुसार लड़की पक्ष के लोग इस शादी से खुश नहीं थे। लगातार उन्हें मारने की धमकी मिल रही थी। रविवार को पत्नी शीतल के परिवार वालों ने उसे बहाने से घर बुला लिया और अगले दिन पता चला कि पत्नी की मौत हो चुकी है। मौत के बाद उसके परिजनों ने गंगवा के आसपास किसी श्मशान घाट में चोरी छिपे उसका संस्कार कर दिया।

चिता की राख और अस्थियों के सैंपल लिए

जब उसने उसके परिजनों से बात करने की कोशिश की तो उसे कोई जानकारी नहीं दी। इसके बाद शिकायत पुलिस को दी गई। आजाद नगर थाना प्रभारी रमेश के नेतृत्व में पुलिस की स्पेशल टीम ने जांच शुरू की। शाम को पुलिस लड़की पक्ष की निशानदेही पर गंगवा के पास श्मशान घाट पहुंची। वहां पर चिता की राख और अस्थियों के सैंपल लिए। थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते है। जांच पूरी होने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस आस-पड़ोस के लोगों से भी इस मामले में पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें : ED Summons Kejriwal : सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ीं, 2 नवंबर को ईडी के समक्ष होना होगा पेश

यह भी पढ़ें : Haryana Earthquake : रेवाड़ी में भूकंप के हल्के झटके

यह भी पढ़ें : BJP President Nayab Saini : नायब सैनी को सौंपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी

Tags: