Hisar Crime News : व्हाटसएप कॉल करके व्यापारी से मांगी दो करोड़ की रंगदारी

44
Hisar Crime News
व्हाटसएप कॉल करके व्यापारी से मांगी दो करोड़ की रंगदारी
  • 28 जून को ऑटो मार्किट रहेगी बंद

  • पहले भी ऑटो मार्किट के एक व्यापारी से मांगी जा चुकी है पांच करोड़ की रंगदारी, सरेआम गोलियां चलाकर पर्ची शोरुम में फेंकी थी

प्रवीण कुमार, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hisar Crime News : हिसार की ऑटो मार्किट से फिरौती मांगने की एक और घटना सामने आई है। हिसार में ऑटो मार्किट के व्यापारी से दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है। फिरौती मांगने वाले ने व्हाटसएप काॅल के जरिये कहा कि एडवांस रकम चाहिए। इस घटना को लेकर व्यापारियों में काफी काफी रोष व्याप्त है। व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि आपराधिक घटनाओं को देखते हुए 28 जून को हिसार की ऑटो मार्किट बंद करके धरना दिया जाएगा।

व्हाट्सएप पर 3-4 कॉल्स आईं

ऑटो मार्किट के दुकानदार कल्याण उर्फ किट्टू बंसल ने बताया कि रात को व्हाटसएप पर 3-4 कॉल्स आई हैं। फोन करने वालों ने कहा कि महेंद्रा में शोरुम में गोली चली थी। आप जानते हो, इसलिए आप दो करोड़ रुपये कैश दो या बैठकर बात कर लो अन्यथा जय श्री राम जय श्री राम जयश्री राम कहकर फोट काट दिया।

पुलिस को दी सूचना की जानकारी

वहीं व्यापारी ने इस बारे में तुरंत पुलिस को जानकारी दी और सभी पुलिस की टीम काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मुझे किसी पर कोई शक नहीं है। पहले इस प्रकार कुछ नहीं हुआ। उनकी मांग है फिरौती मांगने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए।

 हरियाणा अपराध का अड्डा बन गया : बजरंग दास गर्ग

व्यापार मंडल के अध्यक्ष कांग्रेसी नेता बजरंग दास गर्ग ने कहा कि फिरौती की मांग लगातार बढ़ रही हैं। तीन चार फोन करके दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी गई है। आज पूरा हरियाणा क्राइम का अड्डा बन चुका है। सिरसा करनाल गोहाना सहित पूरे हरियाणा में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़़ रही है।

यह भी पढ़ें : Hisar Gangrape : पहले कार में फिर होटल में किया गैंगरेप

यह भी पढ़ें : Monsoon in Haryana 2024 : प्रदेश में 28 जून को मॉनसून की दस्तक, 28-29 जून को भारी बारिश

यह भी पढ़ें : AAP Conference Clash : करनाल में आप सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में हुई झड़प