होम / Hisar Khedar Railway line: अज्ञात ने खेदड़ रेलवे लाइन उखाड़ी, एसएफजे ने ली जिम्मेदारी

Hisar Khedar Railway line: अज्ञात ने खेदड़ रेलवे लाइन उखाड़ी, एसएफजे ने ली जिम्मेदारी

• LAST UPDATED : July 16, 2022

इंडिया न्यूज, Hisar News (Khedar Railway line): हिसार के बरवाला में खेदड़ पावर प्लांट (Khedar Powar plant) के पास रेलवे लाइन को अज्ञात द्वारा उखाड़े जाने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि इसी पटरी से खेदड़ पावर प्लांट के लिए रेल कोयला लेकर जाती है। जैसे ही रेल लाइन को उखाड़े जाने की सूचना मिली तो तुरंत मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गए। Khedar Railway line

रेल की पटरी उखाड़ने की जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस ( SFJ) ने ली, जिसकी एक वीडियो भी जारी हुई है, जिसमें 14 जुलाई, 2022 की डेट लिखी हुई है। जानकारी अनुसार शुक्रवार रात 7 बजे और सुबह 4.30 बजे राजीव गांधी थर्मल पावर प्लांट को कोयले से भरी गाड़ी गई थी लेकिन सुबह 4 बजे के बाद पटरी के पास 64 क्लीपिंग फेंके हुए मिले जिससे तुरंत हड़कंप मच गया।

पूरे देश को दी अंधेरे में धकेलने की धमकी

बता दें कि सिख फार जस्टिस के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी की है जिसमें उक्त रेल पटरी की उखाड़े जाने की जिम्मेदारी ली है। फार जस्टिस के नेता गुरपतवंत पन्नू ने कहा कि 15 अगस्त को पूरे देश को अंधेरे में धकेल देंगे। देश के सभी थर्मल पावर प्लांट में कोयले की सप्लाई बाधित कर देंगे।

पटरी के पास मिला खालिस्तानी झंडा

वीडियो में रेलवे पटरी के पास खालिस्तान के झंडा लहराता भी नजर आ रहा है। वहीं वीडियो में थर्मल की दीवार पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे हुए भी मिले हैं। सिख फॉर जस्टिस के नेता ने कहा कि अभी तो यह केवल शुरुआत ही हुई है, अब तो देश के सभी थर्मल पावर प्लांटों की कोयला सप्लाई बाधित करेंगे। हालांकि थर्मल पावर प्लांट की दीवार पर खालिस्तान नहीं लिखा मिला।

यह भी पढ़ें : PM Modi inaugurates Bundelkhand Expressway: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का पीएम ने किया लोकार्पण

यह भी पढ़ें : Amarnath Yatra 2022 : जानिये अभी तक इतने श्रद्धालु कर चुके बर्फानी बाबा के दर्शन, हरियाणा के एक श्रद्धालु ने तोड़ा दम

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox