होम / Hisar Landhri Toll Dispute : हरियाणा में फिर टोल फ्री का ऐलान

Hisar Landhri Toll Dispute : हरियाणा में फिर टोल फ्री का ऐलान

• LAST UPDATED : December 13, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Hisar Landhri Toll Dispute) : हिसार में लांधड़ी टोल पर टोल कर्मियों द्वारा किसान नेता संदीप धीरनवास (Farmer Leader Sandeep Dheeranwas) पर किए हमले के बाद मामला काफी तूल पकड़ गया है। इसी कारण आज भारी संख्या में किसान यहां टोल प्लाजा पर एकत्रित हुए और लांधड़ी के बाद हिसार के 3 और जींद-सिरसा के टोल वाहनों के लिए फ्री कर दिए। इतना ही नहीं, टोल दोबारा शुरू न हो, इसलिए नजर कड़ी रखी जा रही है। मोर्चे के नेताओं की मानें तो हिसार, सिरसा, जींद और फतेहाबाद में टोल फ्री करवा लिए गए हैं और जल्द ही हरियाणा के अन्य जिलों में भी टोल फ्री करवा लेंगे।

दोनों पक्षों में 20 मिनट बैठक, वार्ता रही बेनतीजा

बता दें कि आज मामले को लेकर दोनों पक्षों में 20 मिनट बैठक भी हुई। बैठक के दौरान विवाद ज्यादा न बढ़े, इसलिए एहतियातन बड़ी संख्या में पुलिस कर्मचारी भी तैनात किए गए, लेकिन कोई हल न निकलता देख किसानों ने बीच में ही बैठक छोड़ दी। बैठक में टोल अधिकारियों का नकारात्मक रवैया रहा। टोल मैनेजर ने संदीप के खिलाफ केस दर्ज कराया है। किसान इस केस को वापस लेने की मांग पर अड़े हैं।

Hisar Landhri Toll Dispute

Hisar Landhri Toll Dispute

ये बोले किसान नेता

वहीं इस दौरान किसान नेता राजीव मलिक ने बताया कि टोल कर्मियों ने संदीप धीरनवास के साथ मारपीट की और उल्टा संदीप पर ही मुकदमा दर्ज करवा दिया। सभी किसानों ने एक साथ कहा कि केस को रद किया जाए और हमलावरों गिरफ्तार किया जाए।

किसान नेता संदीप पर यह आरोप

टोल कर्मी जसबीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि संदीप धीरनवास और 30 से 40 अन्य व्यक्तियों द्वारा टोल पर तोड़फोड़ और कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई है। इस दौरान संदीप व अन्य लोगों द्वारा जान से मार देने की धमकी दी है। पुलिस ने जसबीर के बयान पर मुकदमा दर्ज किया है।

टोल कर्मी पर ये आरोप

वहीं घायल किसान नेता संदीप धीरनवास ने भी पुलिस में टोल कर्मी जसबीर के खिलाफ शिकायत दी है जिसमें संदीप ने बताया कि टोल कर्मी जसबीर और उनके साथियों ने उसके साथ मारपीट की है। इतना ही नहीं, गाली-गलौज भी की। पुलिस ने संदीप की शिकायत पर जसबीर के खिलाफ धारा मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : Bond Policy : एमबीबीएस स्टूडेंट्स का धरना 43 दिनों से जारी, पीटीएम का बहिष्कार

ये भी पढ़ें : Bond Policy : चढ़ूनी ग्रुप उतरा MBBS स्टूडेंट्स के समर्थन में

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox