होम / Hisar MP Taunt on Digvijay : दिग्विजय कहता कुछ है और असलियत कुछ है : बृजेंद्र सिंह

Hisar MP Taunt on Digvijay : दिग्विजय कहता कुछ है और असलियत कुछ है : बृजेंद्र सिंह

• LAST UPDATED : June 23, 2023
  • कहा-घर की पार्टी का स्वयंभू नेता बना, कभी सरपंच का चुनाव नहीं जीता

India News (इंडिया न्यूज़), Hisar MP Taunt on Digvijay, हिसार : सांसद बृजेंद्र सिंह आज पार्टी जिला कार्यालय में पत्रकारों से रू-ब-रू हुए और उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार के 9 वर्ष बीते मई में पूरे हो चुके हैं। इस कड़ी में भाजपा द्वारा 31 मई से 30 जून तक महा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इसीलिए 30 जून को बरवाला में एक जनसभा आयोजित की जाएगी।

सांसद ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जनरल शिक्षा का स्तर ऊंचा होना चाहिए। चौधरी देवीलाल भी ज्यादा पढ़े-लिखे नहीं थे। यह मेरा निजी विचार है कि लीडरशिप नेतृत्व के लिए शिक्षा का होना जरूरी नहीं है। वहीं दिग्विजय द्वारा सांसदों के गुमशुदा होने के बयान पर बृजेंद्र ने कहा कि ऐसे व्यक्ति का जवाब देना उचित नहीं। घर की पार्टी का स्वयंयू नेता बना हुआ है जो कि आज तक सरपंच नहीं बना। वह कहता कुछ है असलियत कुछ है। सांसद ने कोरोना काल में कुछ समय जरूर जनसंपर्क में कमी आई थी लेकिन अब मैं निरंतर अपने हलके में हूं।

मुझे नहीं लगता गठबंधन से हमारे नेता खुश

बृजेंद्र ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि पार्टी का कोई नेता या कार्यकर्ता प्रदेश में जजपा के साथ गठबंधन से खुश हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि उचाना शुरू से ही हॉट सीट है। हमारे पांच चुनाव हो चुके हैं, जिसमें 3 हम जीत चुके हैं और दो चौटाला परिवार जीत चुका है। मैं 4 वर्षों से सांसद हूं।

भारत और अमेरिका के बीच अब रिश्ते आसमान को छू रहे

वहीं अमेरिका और भारत के रिश्तों पर सांसद ने कहा कि पीएम का अमेरिका दौरा बहुत महत्वपूर्ण है। भारत और अमेरिका के रिश्ते अब आसमान को छू रहे हैं। जल्द ही भारत तीसरी महाशक्ति बनेगा। अमेरिका में भी हमारे प्रधानमंत्री के संबोधन को हर किसी न सराहा है।

यह भी पढ़ें : BJP-JJP Alliance : हरियाणा में गठबंधन पर भाजपा का रोडमैप तैयार, फैसला 30 के बाद!

यह भी पढ़ें : Complaints against Haryana Police : प्रदेश में खाकी के खिलाफ रेप, अटेम्प्ट टू रेप, भ्रष्टाचार जैसी गंभीर शिकायतें

यह भी पढ़ें : NDRI पशुओं का सीमन अब विदेशों में बेचेगा

यह भी पढ़ें : Parivartan Padyatra Day 111 : वादों की कसौटी पर खरा नहीं उतरी गठबंधन सरकार : अभय चौटाला

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox