होम / Hisar News : करंट की चपेट में आया परिवार, 2 सदस्यों की मौत, 3 सदस्य गंभीर

Hisar News : करंट की चपेट में आया परिवार, 2 सदस्यों की मौत, 3 सदस्य गंभीर

• LAST UPDATED : October 23, 2023
  • 11 हजार वॉल्ट की चपेट में आया परिवार

India News (इंडिया न्यूज), Hisar News, चंडीगढ़ : हरियाणा के जिला हिसार के गांव मुंढाल खुर्द में रविवार देर  शाम करंट की चपेट में एक परिवार आ गया, जिस कारण परिवार के 5 सदस्यों में से 2 की ज्यादा झूलसने के कारण मौत हो गई। वहीं 3 की हालत गंभीर बताई जाती है।

जानकारी के अनुसार नागरिक अस्पताल में मौजूद सोमबीर ने बताया कि उनके चाचा जोगिंद्र और श्याम गांव में अपना मकान बना रहे थे। लेंटर का काम परिवार के ही लोगों द्वारा कराया गया था। इस दौरान वहां पर 11 हजार वॉल्ट के तार काफी नीचे लटके हुए थे जिसके कारण परिवार के लोग उसकी चपेट में आ गई। इस कारण परिवार के करीब 5 सदस्य बुरी तरह से झुलस गए और रवि (22) और अमित कुमार (30) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि अजय (24), नवीन (20) और जोगिंद्र (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायल अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

परिजनों ने प्रशासन पर लगाए आरोप

वहीं हादसा होने के बाद परिजनों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कई बार अधिकारियों को इन नीचे से गुजर रही हाई वोल्टेज तारों के बारे में बताया गया था लेकिन प्रशासन के कानों पर भी जूं तक नहीं रेंगी और एक बड़ा हादसा हो गया। परिजनों ने सरकार से आर्थिक मदद दिए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें : CET Exam : प्रदेशभर के 8,54,561 कैंडिडेट ने दी परीक्षा

यह भी पढ़ें : CET Exam : हांसी में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देता मुन्नाभाई धरा

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox