होम / Mhara Haryana Non Stop Haryana Rally : हुड्डा की नीति ठीक नहीं, नीयत खराब, नेतृत्व में गड़बड़, दम है तो बुजुर्गों के बीच जाकर हिसाब दें : सीएम सैनी

Mhara Haryana Non Stop Haryana Rally : हुड्डा की नीति ठीक नहीं, नीयत खराब, नेतृत्व में गड़बड़, दम है तो बुजुर्गों के बीच जाकर हिसाब दें : सीएम सैनी

• LAST UPDATED : August 20, 2024
  • म्हारा हरियाणा नॉन स्टॉप हरियाणा जन आशीर्वाद रैली से मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को ललकारा
  • जिस पोर्टल से घर बैठे पेंशन बनी, हुड्डा उसे खत्म करने की बात कर रहे
  • नारायणगढ़ में कॉपरेटिव शुगर मिल बनाया जाएगा
  • हरियाणा में तीसरी बार बन रही है भाजपा की सरकार

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Mhara Haryana Non Stop Haryana Rally : मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अपने घर नारायणगढ़ में “म्हारा हरियाणा नॉन स्टॉप हरियाणा जन आशीर्वाद रैली” से भूपेंद्र सिंह हुड्डा को ललकरा। सैनी ने कहा कि हुड्डा में दम है तो बुजुर्गों के बीच जाकर हिसाब दें और बताएं कि बुजुर्गों को 500 रुपये पेंशन के लिए किस तरह धक्के खाने पड़ते थे। सिर्फ 500 रुपये पेंशन के लिए सरकारी कार्यालयों में घंटों लाइन में लगना पड़ता था। अब हुड्डा बोल रहे हैं कि पेंशन 6 हजार रुपये कर देंगे, वे 10 साल मुख्यमंत्री रहे, जब उन्होंने पेंशन क्यों नहीं बढ़ाई।

Mhara Haryana Non Stop Haryana Rally : भाजपा को किसानों की चिंता

दरअसल हुड्डा की नीयत खराब है और नीति भी ठीक नहीं। कांग्रेस का नेतृत्व भी गलत लोगों के हाथों में है, ये कांग्रेसी तो मंच पर ही जूतमपैजार हो जाते हैं। जिस पोर्टल से घर बैठे 3 लाख 23 हजार बुजुर्गों की पेंशन बनी हैं, ये उसी पोर्टल को खत्म करने की बात करते हैं। जब ये पोर्टल खत्म करने की बात करते हैं तो इनके मुहं से भ्रष्टाचार की बदबू आती है। ऐसे लोग हमसे हिसाब मांग रहे हैं, जिनके बही-खाते खराब पड़े हैं। हुड्डा लोगों को बरगलाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं। आज हम देश में सबसे ज्यादा 3 हजार रुपये पेंशन बुजुर्गों को दे रहे हैं। जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने यह भी कहा कि भाजपा को किसानों की चिंता है।

Mhara Haryana Non Stop Haryana Rally

Mhara Haryana Non Stop Haryana Rally

भाजपा की सरकार बनते ही काम शुरू हो जाएगा

नारायणगढ़ में किसानों के लिए कॉपरेटिव शुगर मिल बनाया जाएगा, इसके लिए पंचायत ने जमीन भी दे दी है और 4 तारीख के बाद भाजपा की सरकार बनते ही काम शुरू हो जाएगा। नायब सैनी ने कहा कि मैं नारायणगढ़ में पैदा हुआ और यहां की सरदारी को नतमस्तक करता हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि नारायण गढ़ में ही नहीं बल्कि अंबाला की सभी चारों विधानसभाओं में आपके आशीर्वाद से कमल खिलेगा।

सैनी ने कहा कि जनता के प्यार से तय हो गया है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है। इस मौके पर परिवहनमंत्री असीम गोयल, पूर्व विधायक संतोष चौहान सारवान, महिला नेत्री सुमन सैनी, सुरेंद्र राणा, भाजपा जिला अध्यक्ष मंदीप राणा, राजेश बतौरा, विवेक गुप्ता, सतीश धीमान, जसविंद्र सिंह, नरेंद्र राणा, राजू मक्कड़, अमित वालिया, जगदीप कौर, राजेश लाडी, रणदीप सैनी, मंगू राम शर्मा, रिंकी वालिया, आहना गुप्ता, संजू महात्मा, पवन गुर्जर, राजबीर बराड़ा, प्रीतपाल कौर और मदन चानना आदि मौजूद रहे।

हुड्डा भी तो जनता को हिसाब दे

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि भाजपा के 10 साल का हिसाब किताब मैं हर रोज जनता के बीच रख रहा हूं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी तो 10 साल मुख्यमंत्री रहे हैं, वे भी तो जनता को हिसाब दें। 10 साल में हुड्डा ने क्या किया ये भी जनता को बताएं। सैनी ने कहा कि हिसाब देना तो दूर, मैंने पांच सवाल किए थे उनका जवाब आज तक हुड्डा ने नहीं दिया। मैं हुड्डा को समय देता हूं कि वे राहुल गांधी से पूछकर मेरे सवालों का जवाब दें। हुड्डा जनता को गुमराह न करें और झूठ फैलने का काम न करें। नायब सैनी ने कहा कि भाजपा ने अपनी जनकल्याणकारी नीतियों के बलबूते प्रदेश में अंगद की तरह पैर जमा लिया है और हुड्डा इस पैर को हिला भी नहीं सकते।

लॉलीपॉप देते है कांग्रेसी

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जन आशीर्वाद रैली में कहा कि कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 100-100 गज के प्लाट के नाम पर गरीब लोगों को लॉलीपॉप दिया। न तो लोगों को कागज दिए गए और न ही कब्जा, हमने लोगों को प्लॉट, कागज और कब्जा सब कुछ दिया। हमारा लक्ष्य है कि हर परिवार के सिर पर छत हो और इसके लिए केंद्र सरकार भी काम कर रही है। हमने 100 दिनों में हर रोज बड़े फैसले लिए और हुड्डा दुष्प्रचार कर रहे हैं कि भाजपा सिर्फ घोषणाएं कर रही है। हुड्डा को बताना चाहूंगा कि ये घोषणाएं नहीं थी, बल्कि कैबिनेट में पास करवाकर एक्ट बनाकर सभी काम पूरे किए गए हैं।

किसानों को मुआवजे के साढ़े 13 हजार करोड़ दिए

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने किसानों के मुआवजे पर सैलजा और हुड्डा को घेरा। सैनी ने कहा कि मेरी फसल, मेरा ब्योरा योजना बनाई तो कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा धरने पर बैठ गए थे। यह भी किसी से छिपा नहीं है कि हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल में फसल खराब होने पर मुआवजे के 1100 करोड़ रुपये किसानों को दिए गए, लेकिन भाजपा के 10 साल के कार्यकल में साढ़े 13 हजार करोड़ रुपये किसानों को मुआवजे के रूप में दिए गए।

आश्वस्त कर दो कि नारायणगढ़ से कमल का फूल खिलेगा

जनआशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि मैं आप सभी का आशीर्वाद लेने आया हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि नारायणगढ़ के आशीर्वाद से 90 की 90 विधानसभाओं में नारायणगढ़ विधानसभा से नंबर-1 पर कमल का फूल खिलकर चंडीगढ़ पहुंचेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आश्वस्त कर दो कि नारायणगढ़ से कमल का फूल खिलने वाला है। सैनी ने कहा कि डबल इंजन सरकार मिशन मोड में फैसले ले रही है। हरियाणा का गरीब, किसान, युवा, और महिला सभी इन फैसलों का स्वागत कर रहे हैं।

Mhara Haryana Non Stop Haryana Rally

Mhara Haryana Non Stop Haryana Rally

नारायण गढ़ में खूब विकास करवाया

जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि नारायणगढ़ के लिए खूब विकास के कार्य करवाए। 1 हजार 112 करोड़ से पंचकूला से हरिद्वार और देहरादूर तक 4 लेन रोड, बिजली सुदृढ़िकरण पर 108 करोड़ खर्च किए, 40 गांवों में सामुदायिक केंद्र बनावए, कांग्रेस ने बढ़ागढ़ में राजकीय महिला कॉलेज की घोषणा की थी बनवाया नहीं था, हमने कॉलेज बनवाया, 12 करोड़ 61 लाख रुपये खर्च करके 6 किलोमीटर का 4 लेन रोड बनवाया।

नायब सैनी ने कहा कि रायवाली सड़क का क्या हाल था सभी को पता है, यहां के युवाओं के रिश्ते होने बंद हो गए थे, हमने 11 करोड़ 38 लाख रुपये खर्च करके यह सड़क बनवाई। सीवरेज व्यवस्था पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए,अंवली गांव में 10 करोड़ 36 लाख रुपये से सीएचसी बनवाई। बड़ा गांव में 9 करोड़ रुपये से आधुनिक स्टेडिम बनवाया। शहजाद पुर में 7 करोड़ 59 लाख रुपये से सीएचसी बनवाई। अब 41 करोड़ रुपये खर्च करके सिविल अस्पताल का विस्तार किया जा रहा है और यहां ट्रॉमा सेंटर की सुविधा भी मिलेगी। नायब सैनी ने कहा कि इसके अलावा भी बहुत से विकास कार्य हमने करवाए।

नायब सैनी ने विपक्ष को 70 दिनों में ही वेंटिलेटर पर पहुंचाया: असीम गोयल

जन आशीर्वाद रैली में हरियाणा के परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा कि नायब सैनी ने थोड़े से समय में इतने काम कर दिए जितने कोई सरकार पांच साल में नहीं कर पाती। नायब की काम करने की स्पीड ने विपक्ष 70 दिनों में ही वेंटिलेटर पर पहुंचा दिया है। प्रदेश में 84 लाख लोगों को हैप्पी कार्ड दिए गए हैं जिनसे वे हरियाणा रोडवेज की बसों में फ्री में सफर कर सकते हैं। सैनी ने एक कलम से 1.20 लाख युवाओं की नौकरी सुरक्षित कर दी। असीम गोयल ने कहा कि ये तो नायब के काम करने का 70 दिनों का ट्रेलर भी नहीं था, अभी तो पांच साल पूरी फिल्म विपक्ष को देखनी बाकि है।

नायब सिंह पटाक-माजरा और उनके सैकड़ों समर्थक भाजपा में शामिल

भाजपा की नीतियों में दूसरे दलों के नेता विश्वास जता रहे हैं। यही कारण है कि सबकी पहली पसंद भाजपा बनी हुई है। सभी को पता है कि भाजपा मे ही देश सेवा कर सकते हैं। गत दिवस संत कबीर कुटीर पर आम आदमी पार्टी नेता नायब सिंह पटाक-माजरा और उनके सैकड़ों समर्थकों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से ही नायब सिंह पटाक-माजरा भाजपा में शामिल हुए हैं। उनके भाजपा में शामिल होने पर मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि नायब सिंह पटाक-माजरा और उनके सभी सैकड़ों समर्थकों को मान-सम्मान दिया जाएगा।

Former Minister Anil Vij : अनजान विपक्ष पर गरजे विज कहा कि ‘‘इनमें हिम्मत नहीं है कि सामने आकर बात करें”

Haryana News: हरियाणा में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आई MLA किरण चौधरी, राज्यसभा चुनाव के लिए कल भर सकती हैं नामांकन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox