होम / Hooda’s statement On Alliance : हमने कोशिश की, लेकिन शायद वे ऐसा नहीं चाहते थे

Hooda’s statement On Alliance : हमने कोशिश की, लेकिन शायद वे ऐसा नहीं चाहते थे

• LAST UPDATED : September 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hooda’s statement On Alliance : हरियाणा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष, गढ़ी सांपला-किलोई विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कहा कि हमने आप के साथ गठबंधन की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए। हमने कोशिश की, लेकिन शायद वे ऐसा नहीं चाहते थे।

Hooda’s statement On Alliance : 36 बिरादरियों ने इस बार कांग्रेस को समर्थन देने का निर्णय लिया

उन्होंने कहा उनकी प्राथमिकता हमेशा जनता की सेवा रही है और लोग हमें आशीर्वाद देते हैं, तो उनकी सेवा करना हमारा कर्तव्य है। जनसेवा ही वह भावना है, जिसके लिए मैं और मेरा परिवार राजनीति में आए हैं। लोगों ने मुझे यह अवसर दिया है और हम उनकी यथासंभव सेवा करेंगे। भूपेंद्र हुड्डा ने दावा किया कि हरियाणा की 36 बिरादरियों ने इस बार कांग्रेस को समर्थन देने का निर्णय लिया है।

हरियाणा में माहौल कांग्रेस के पक्ष में

उन्होंने कहा कि हरियाणा की 36 बिरादरियों ने तय किया है कि ‘अबकी बार कांग्रेस की सरकार’। भाजपा जा रही है और कांग्रेस सत्ता में आ रही है। वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कहा हरियाणा विधानसभा चुनाव पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस बहुमत से सरकार बनाएगी। हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत के कारण आज हरियाणा में माहौल कांग्रेस के पक्ष में है। भारत सरकार के आंकड़ों के अनुसार, बेरोजगारी और अपराध दर के मामले में हरियाणा देश में नंबर वन है। कांग्रेस राज्य में बदलाव लाएगी।

Haryana Assembly Elections : हरियाणा-उत्तर प्रदेश सीमा से सटे नाके होंगे सीसीटीवी कैमरों से लैस

CM Saini Taunts Hooda : हुड्डा को सिर्फ अपनी और अपने परिवार की चिंता, 8 तारीख को जनता करेगी कांग्रेस का सूपड़ा साफ : मुख्यमंत्री

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox