होम / दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने कैसे पकड़ा…जानिए

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने कैसे पकड़ा…जानिए

• LAST UPDATED : August 30, 2021

पलवल / नितिन शर्मा

पलवल के कैंप थाना क्षेत्र से पुलिस के चंगुल से फरार हुए दुष्कर्म के आरोपी सोनू को पकड़ने के लिए पुलिस को गन्दे नाले में छलांग लगानी पड़ी और कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया। सोनू ने एक नाबालिग लडक़ी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

 

सदर थाना प्रभारी जंगशेर सिंह ने बताया कि मुकदमा नंबर-211 के आरोपी सोनू, पुत्र विजय सिंह, निवासी गोपाल बाग जिला मथुरा यूपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। सोनू ने एक नाबालिग लडक़ी को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। गत 28 अगस्त को आरोपी सोनू को हवालात से निकालकर मैडिकल व घटना स्थल की निशादेही के बाद सिपाही बुधराम तथा एसपीओ जगदीश अदालत में पेश करने के लिए ले जा रहे थे, और करीब दोपहर 2 बजे एनएच-19 पर कैंप थाने के सामने आरोपी को लेकर सवारी के इंतजार में खड़े हुए थे। तभी आरोपी सोनू एकदम सिपाही बुधराम के हाथ में झटका व धक्का मारकर भागने लगा। जिसे एएसआई कविता ने पकडऩे का प्रयास भी किया। लेकिन वह उसे भी धक्का मारकर ट्रेफिक की परवाह किए बगैर दूसरी तरफ सडक़ पार कर भागने में कामयाब हो गया। जिस संबंध में आरोपी के खिलाफ कैंप थाना में एएसआई कविता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करवाया गया और पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई। तभी पुलिस को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी सोनू कोसीकलां यूपी में मौजूद है। जोकि कही बाहर जाने की फिराक में है।

 

सूचना मिलते ही सब इंस्पेक्टर मनोज, ब्रह्मपाल , हैड कांस्टेबल अनिल कुमार व लियाकत के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई। तो आरोपी ने पुलिस को देख पास में बने गन्दे नाले में छलांग लगा दी और भागने का प्रयास करने लगा। आरोपी को भागता देख हैड कांस्टेबल अनिल कुमार ने भी नाले में छलांग लगा दी और कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को मौक़े पर ही काबू कर लिया। जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox