होम / Kanwar Pal Gujjar Nomination : कृषि मंत्री कंवर पाल गुर्जर के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

Kanwar Pal Gujjar Nomination : कृषि मंत्री कंवर पाल गुर्जर के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

• LAST UPDATED : September 11, 2024
  • नामांकन जनसभा में राजस्थान के तिजारा से वर्तमान विधायक महंत बालक नाथ योगी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे
  • हरियाणा विधानसभा के चुनावी रण में उतरे जगाधरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर
  • नामांकन से पहले एक भव्य रोड शो और एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kanwar Pal Gujjar Nomination : जगाधरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर ने बुधवार को राजस्थान से तिजारा विधानसभा के विधायक मंहत बालक नाथ योगी और हिमाचल के पूर्व मंत्री एवं पांवटा साहिब से वर्तमान विधायक सुख राम चौधरी,उतर प्रदेश के पूर्व मंत्री सुरेश राणा के साथ जगाधरी एसडीएम कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन से पहले कृषि मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए जगाधरी विधानसभा के प्रताप नगर से जगाधरी नई अनाज मंडी तक करीब 40 किलोमीटर लंबा एक भव्य रोड शो निकाला।रोड शो प्रताप नगर से शुरू होकर छछरौली और बुडिया चौंक इसी प्रकार मटका चौक से बस स्टैंड जगाधरी से होते हुए जगाधरी नई अनाज मंडी में पहुंचा।

Kanwar Pal Gujjar Nomination : महंत बालक नाथ योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

इस दौरान कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर को आशीर्वाद देने के लिए उनके समर्थन में जन सैलाब उमड़ पड़ा। हजारों की तादाद में भाजपा समर्थक सैंकड़ों कारो,मोटरसाइकिलो और ट्रैक्टर लेकर रोड शो में पहुंचे। इस दौरान जगह जगह पुष्पवर्षा कर लोगो ने रोड शो का स्वागत किया।वही जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि महंत बालक नाथ योगी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कृषि मंत्री के समर्थन में मतदान करने की अपील की।

महंत बालक नाथ योगी बोले हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हरियाणा के विकास के लिए लोग भाजपा को वोट देंगे ।उन्होंने कहा कि जगाधरी विधानसभा में भी भाजपा कार्यकर्ताओं और जगाधरी की जनता  में काफी उत्साह है और जिस प्रकार से विकास कार्य पिछले 10 वर्षों में भाजपा सरकार ने करवाए हैं निश्चित रूप से जगाधरी विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी की बड़ी जीत होगी और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी।

सरकार के समय से 10 गुना अधिक विकास कार्य करवाए

भाजपा के जगाधरी विधानसभा से प्रत्याशी एवं प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह अपने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हैं जिन्होंने उन पर एक बार फिर भरोसा जताते हुए विधानसभा चुनाव में मैदान में उतारा है ।वहीं उन्होंने कहा कि आज के इस रोड शो में जगाधरी की जनता का अपार समर्थन देखने को मिला और जगाधरी की जनता के प्यार और समर्थन से तीसरी बार बड़ी जीत दर्ज करेंगे।

तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी

वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा प्रदेश की भाजपा सरकार ने कांग्रेस की सरकार के समय से 10 गुना अधिक विकास कार्य करवाए हैं। आज कांग्रेस के हिसाब मांग रही है लेकिन उन्होंने अपने कार्यकाल में क्या विकास कार्य किया इसका जवाब कांग्रेस के पास नहीं है ।उन्होंने कहा कि जिस मजबूती के साथ भाजपा ने सरकार चलाते हुए पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास करवाया निश्चित रूप से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

CM Saini Taunts Hooda : हुड्डा को सिर्फ अपनी और अपने परिवार की चिंता, 8 तारीख को जनता करेगी कांग्रेस का सूपड़ा साफ : मुख्यमंत्री

Shakti Rani Nomination : BJP प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने अपना नामांकन दाख़िल किया

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox