Husband-Wife Murdered : जींद में पति व पत्नी की तेजधार हथियार से वार कर हत्या, बेटी घायल

49
Husband-Wife Murdered
जींद में पति व पत्नी की तेजधार हथियार से वार कर हत्या, बेटी घायल
  • पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले शवगृह में रखवाया

  • पुलिस हत्या के कारणों का पता करने में जुटी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Husband-Wife Murdered : जींद के गांव बिशनपुरा में बुधवार रात को उस समय हड़कंप मच गया, जब घर में मौजूद पति-पत्नी तथा उनकी बेटी पर तेजधार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पड़ोसियों द्वारा घायलों को उपचार के लिए जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने पति व पत्नी को मृत घोषित कर दिया जबकि बेटी की हालत गंभीर देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया है।

Husband-Wife Murdered : हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा

घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। घटना को गंभीरता से लेते हुए साक्ष्यों को जुटाया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि हत्या की इस वारदात को अंजाम क्यों दिया गया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार गांव बिशनपुरा निवासी करण सिंह, उसकी पत्नी सुनीता व उसकी बेटी अंजू अपने घर पर सोए हुए थे। उसी दौरान बिरौली निवासी नवीन उर्फ मोनू उनके घर आया और तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें परिवार के तीनों सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल लाया गया जहां करण सिंह व उसकी पत्नी सुनीता को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि अंजू की हालत गंंभीर देख पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस ने शवों को लिया कब्जे में

घटना को अंजाम देकर नवीन मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। घटना को गंभीरता से लेते हुए साक्ष्यों को जुटाया। सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है।

यह भी पढ़ें : Murder In Panipat : बाइक सवार चाचा भतीजे पर डंडो से हमला भतीजे की उपचार के दौरान मौत, हत्या का मामला दर्ज

यह भी पढ़ें : Anti Narcotics Cell Police : पानीपत की बत्तरा कॉलोनी में गोदाम के ऊपर बने कमरे से 60 किलो गांजा बरामद