प्रदेश की बड़ी खबरें

Husband Murdered His Wife : पति ने मानसिक रूप से बीमार पत्नी की कर दी हत्या 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Husband Murdered His Wife : पानीपत की दीनानाथ कॉलोनी में के पति ने सिर में डंडा मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वहीं मृतका के मायके पक्ष ने पति समेत बहु बेटों पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं। जानकारी के मुताबिक मृतका ने अपनी बहन को पहले फोन करके बताया था कि उसका पति उसकी हत्या करने वाले हैं। मायके पक्ष ने पांच आरोपियों के खिलाफ दी शिकायत सभी की गिरफ्तारी करने की मांग की। मायके पक्ष ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया है कि पहले गिरफ्तारी करो और उसके बाद ही शव उठाएंगे।

Husband Murdered His Wife : शिकायत के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

वहीं मामले को लेकर डीसीपी कृष्ण कुमार भी पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के लिए पहुंचे हैं। पुलिस ने मामले में निष्पक्ष जांच कर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। महिला के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। तहसील कैंप पुलिस ने महिला के मायके वालों की शिकायत के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पिछले 22 सालों से मानसिक रूप से बीमार थी महिला

पुलिस पूछताछ में व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले 22 सालों से मानसिक रूप से बीमार थी। वह उसे कई जगहों से दवाई दिला चुका। इलाज कराते-कराते थक चुका था। ठीक न होने की वजह से वह उससे परेशान हो चुका था। पत्नी भी अपनी बीमारी से परेशान थी। इसलिए उसने हत्या कर दी। सफीदों के सिंघाना गांव निवासी दिनेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका जीजा लक्ष्मण उर्फ लिच्छु (68) पानीपत की दीनानाथ कॉलोनी में रहता है। उसके बच्चे मोनू उर्फ मनोज, जोनी उर्फ प्रदीप, खुशबू पत्नी प्रदीप, प्रवेश पत्नी मोनू ने उसकी बहन गीता से मारपीट कर हत्या कर दी।

मृतका ने अपनी बहन को बताई थी आपबीती

दिनेश ने बताया कि हत्या से पहले गीता ने उसकी दूसरी बहन गुड्डी के पास सोमवार सुबह करीब सवा 2 बजे कॉल किया था। उसने कहा था कि पति लक्ष्मण और दोनों बेटे-बहू उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद गुड्डी ने लक्ष्मण से बात की तो उसने बताया कि तुम्हारी बहन गीता को जान से मार दिया। दिनेश ने बताया कि हत्या से पहले गीता ने उसकी दूसरी बहन गुड्डी के पास सोमवार सुबह करीब सवा 2 बजे कॉल किया था। उसने कहा था कि पति लक्ष्मण और दोनों बेटे-बहू उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।

तुम्हारी बहन को मार दिया, अस्पताल से डेडबॉडी ले जाना

इसके बाद गुड्डी ने लक्ष्मण से बात की तो उसने बताया कि तुम्हारी बहन गीता को जान से मार दिया है। साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी है। तुम आकर सिविल अस्पताल से अपनी बहन की डेडबॉडी ले जाना। हमने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लेंगे। दिनेश ने बताया कि सभी गीता से बार-बार मारपीट करते थे। इन लोगों को पंचायती तौर पर कई बार समझाया जा चुका था, लेकिन ये नहीं माने। उसके बच्चे अक्सर कहते थे कि हम इस औरत से तंग आ गए है, इसको जान से ही मार कर किस्सा खत्म कर देंगे। हम 5-7 लाख रुपए पुलिस को दे देंगे और बाद में फैसला ही होना है।

यह भी पढ़ें : Himachal Landslide : सोलन में दत्यार के पास लैंडस्लाइड, एक की मौत

यह भी पढ़ें : NHM Staff’s Strike : स्वास्थ्य विभाग में एनएचएम के तहत लगे कर्मियों ने चार दिन के लिए बढ़ाई हड़ताल

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

6 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

7 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

7 hours ago