प्रदेश की बड़ी खबरें

Sachin Pilot: नीरज शर्मा के बाद उनके ही गढ़ में फिसली सचिन पायलट की जुबान, कांग्रेस के स्टार प्रचारक हो रहे खूब ट्रोल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sachin Pilot: हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान फरीदाबाद NIT-86 के MLA नीरज शर्मा ने भी बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। अब उन्ही के गढ़ में जैसे ही सचिन पायलट पहुंचे वैसे ही उनकी भी जुबान लड़खड़ाने लगी। दरअसल, हरियाणा का जिला फरीदाबाद में एनआईटी-86 विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी नीरज शर्मा के लिए वोट मांगने की अपील करने के लिए राजस्थान के पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट पहुंचे थे। इस दौरान उनकी जुबान कई बार लड़खड़ाई।

उन्होंने कहा कि उन्हें पंडित जी के चलते फरीदाबाद में आने का मौका मिला है और वो कई सालों के बाद फरीदाबाद में पहुंचे हैं, जहां पर उन्हें बच्चे ,बड़े, बुजुर्गों और नौजवानों को आशीर्वाद देने का मौका मिला है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि सचिन पायलट अपने से बड़े बुजुर्गों, नौजवानों और महिलाओं का आशीर्वाद लेने की बजाय उन्हें आशीर्वाद देने की बात कर रहे हैं। इस भाषण के बाद सचिन पायलट सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

  • बीजेपी को ट्रोल करते हुए भी फिसली पायलट की जुबान
  • शर्मा जी को लेकर भी लड़खड़ाई इनकी जुबान

Sonipat News : हादसा या हत्या, स्विफ्ट डिजायर कार में मिला अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

बीजेपी को ट्रोल करते हुए भी फिसली पायलट की जुबान

इतना ही नहीं कई बार ऐसा हुआ कि भाषण के दौरान सचिन पायलट की जुबान फिसली है। दरअसल सचिन पायलट ने मंच से कहा कि मैं आपके क्षेत्र में न्यौता देने और एक निवेदन करने के लिए आया हूं। उन्होंने आगे कहा कि हम सब जानते हैं कि हरियाणा में आने वाले सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है। पूरा देश जानता है कि कांग्रेस सरकार हरियाणा में पुरे बहुमत से बनने जा रही है। जब सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है, तब आपका देखा-परखा हुआ मेहनती विधायक है, उसे कांग्रेस ने दोबारा मौका दिया है।

सचिन पायलट ने आगे कहा कि 10 साल से हरियाणा में बीजेपी की सरकार थी जिसका आपने काम देख लिया। इस दौरान दोबारा एक बार फिर सचिन पायलेट की जुबान फिसल गई और उन्होंने मंच से कह डाला कि दिल्ली में भी पिछले दस साल से बीजेपी की सरकार है और उन्हें भी हमने देख लिया। सचिन का यह भाषण सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Anurag Thakur: ‘हमने हरियाणा में कुरुक्षेत्र का युद्ध देखा है, जहां…’, चुनावी रण में अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर तीखा हमला

शर्मा जी को लेकर भी लड़खड़ाई इनकी जुबान

दरअसल सचिन कांग्रेस के स्टार प्रचारक बनकर नीरज शर्मा के लिए वोट मांगने पहुंचे थे। लेकिन उस दौरान उलटा ही हो गया जीत की बजाय हारने की बात करके आ गए सचिन पायलट शर्मा असर पायलट जी में आता दिखा। आपको बता दें,सचिन पायलट बोलने में यहाँ भी चूक कर गए और मंच से कहा कि शर्मा जी विधायक बनें या ना बनें, यह चुनाव इस बात का नहीं है। सचिन पायलट ने हरियाणा के चुनाव को देश का चुनाव बताते हुए कहा कि यह चुनाव देश में जो माहौल बना हुआ है, BJP के विरोध में और Congress के पक्ष में है। यहां पर आपको योगदान देना है। सचिन पायलट ने कहा कि जब हरियाणा में सरकार बन जाएगी तो वो और विधायक मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

Deepender Hooda: ‘बीजेपी ने युवाओं के साथ किया धोखा, कांग्रेस आने में…’, दीपेंद्र हुड्डा का हरियाणा में बीजेपी पर निशाना

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

Railway News: यात्रियों के लिए खुशखबरी! फेस्टिवल सीजन में चलेंगी 56 स्पेशल ट्रेनें

Railway News: यात्रियों के लिए खुशखबरी! फेस्टिवल सीजन में चलेंगी 56 स्पेशल ट्रेनें Railway News:…

53 seconds ago

Ram Rahim Parole List : डेरामुखी को 4 साल में इतनी बार मिल चुकी पैरोल, देखें पूरी लिस्ट

India News (इंडिया न्यूज), Ram Rahim Parole List : साध्वियाें से यौन शाेषण के मामले…

50 mins ago

Employees Union Statement: ‘पुरानी पेंशन योजना को लेकर कर्मचारी संघ ने AAP पर लगाया बड़ा आरोप

Employees Union Statement: 'पुरानी पेंशन योजना को लेकर कर्मचारी संघ ने AAP पर लगाया बड़ा…

56 mins ago

Haryana Elections 2024: ‘BJP एडजस्ट करना चाहती थी पर मैंने..’, पार्टी से सस्पेंशन पर बोले पूर्व मंत्री

Haryana Elections 2024: 'BJP एडजस्ट करना चाहती थी पर मैंने..', पार्टी से सस्पेंशन पर बोले…

1 hour ago

Hisar Crime News : नशे में गुस्से में आ युवक ने ब्लेड…, और अब महंगा पड़ा ऐसा करना

शराब पीने का आदी है युवक, अब जिंदगी और माैत से लड़ रहा India News…

1 hour ago