प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Big Breaking : मैं करनाल से ही लड़ूंगा चुनाव  : सीएम नायब सिंह सैनी

  • करनाल से ही लड़ूंगा चुनाव, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी
  • विधानसभा चुनाव को लेकर अमित शाह के कई दौरे रहेंगे हरियाणा में

इशिका ठाकुर, India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Big Breaking : विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरीके से कमर कस ली , जहां भारतीय जनता पार्टी के 90 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने के लिए पिछले कई दिनों से मीटिंगों का दौर जारी है तो वहीं मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री समय-समय पर रोड शो निकाल कर जनसमर्थन जताने की कोशिश में है। शुक्रवार शाम के समय करनाल में पहुंचे जहां पर उन्होंने शहर में रोड शो निकाला है। यह रोड शो करनाल रघुनाथ मंदिर इब्राहिम मंडी से शुरू होकर रघुनाथ मंदिर चौक से वाया सदर बाजार, जवाहर मार्केट, नोवेल्टी चौक, दयालपुरा गेट, पुरानी जीटी रोड से होता हुआ पुरानी सब्जी मंडी पर इसका समापन हुआ है।

Haryana Big Breaking : उम्मीदवारों की सूची तैयार

मीडिया ने जब उनसे सवाल पूछा कि आपका नाम लाडवा विधानसभा से चल रहा है आपके प्रदेश अध्यक्ष ने भी कहा है कि आप लाडवा विधानसभा से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। इस पर सीएम नायब सैनी ने कहा कि वे करनाल विधानसभा से ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मैं निश्चित तौर पर यहीं से चुनाव लड़ूंगा, हालांकि जब प्रदेश अध्यक्ष की सूचना के बारे में उनको बताया गया तो उन्होंने कहा कि मुझसे ज्यादा वह उम्मीदवारों के बारे में जानते हैं लेकिन मैं करनाल विधानसभा से चुनाव लड़ूंगा।

उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि उम्मीदवारों की सूची तैयार हो चुकी है और केंद्रीय नेतृत्व उसपर विचार कर रहा है। चुनावो में कमल का निशान ही बीजेपी का उम्मीदवार होगा और मैं अपने सभी कार्यकर्ता और नेताओं से कहना चाहता हूं कि जिसको भी प्रत्याशी बनाकर जनता के बीच में भेजा जाएगा उसका समर्थन करें और उसको जीत दिलाने का काम करें।

”जो भी दोषी होता है उसके खिलाफ कार्रवाई होती है”

करनाल में जन आशीर्वाद यात्रा के जरिए निकाले गए रोड शो में पहुंचे सीएम नायब सैनी ने ईडी द्वारा भूपेंद्र हुड्डा और संबंधित कंपनियों की करोड़ों रुपए के संपति जब्त किए जाने के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि स्वतंत्र एजेंसी अपना काम कर रही है और ये केस काफी पुराना चला हुआ है और कोर्ट में सुनवाई चल रही है तो ऐसे में जो भी कोर्ट के आदेश होते हैं उस आधार पर कार्रवाई की जाती है जो भी दोषी होता है उसके खिलाफ कार्रवाई होती है।

तीसरी बार पूर्ण बहुमत से बीजेपी की डबल इंजन की सरकार बनना तय

बीते दिन पंजाब के पूर्व सांसद सिमरन जीत मान द्वारा कंगना रनौत के बारे में दिए बयान पर सीएम ने कहा कि बहन बेटियों और महिलाओं के बारे में बोलते हुए भाषा ठीक रखनी चाहिए। रोड शो में पहुंचे सीएम ने दावा किया कि प्रदेश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से बीजेपी की डबल इंजन की सरकार बनना तय है। जब उनसे अमित शाह के दौरे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि एक-दो दिन हमारी मीटिंग और चल रही है वहां पर तय हो जाएंगे की उनके दौरे हरियाणा में कब होंगे, लेकिन निश्चित तौर पर अमित शाह हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचार करने आ रहे हैं।

पार्टी के सभी जेष्ठ और श्रेष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे

करनाल में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान निकल गए रोड शो में उनके साथ अलीगढ़ सांसद व जिला चुनाव प्रभारी सतीश गौतम, जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, जिला प्रभारी भारत भूषण जुयाल, निवर्तमान मेयर रेणु बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री के ओएसडी संजय बटला, करनाल विधानसभा चुनाव प्रभारी राम तीर्थ, पूर्व जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक सुखीजा, जिला उपाध्यक्ष मुकेश अरोड़ा, ब्रिज भूषण गुप्ता, पूर्व मंत्री शशि पाल मेहता, विधानसभा संयोजक अशोक भंडारी, पूर्व विधायक स. बक्शीश सिंह, पूर्व विधायक रमेश कश्यप, जिला मीडिया प्रभारी डॉ अशोक कुमार व पार्टी के सभी जेष्ठ और श्रेष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Kumari Selja : कागजों में दौड़ रही है हरियाणा में स्वास्थ्य सेवाएं, अस्पताल बीमार, मरीज लाचार

Abhay Singh Chautala: ED एक्शन पर अभय चौटाला का बड़ा बयान, बोले ‘अगर भूपेंद्र हुड्डा की गिरफ्तारी नहीं हुई…’

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

4 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

17 mins ago

Narwana में इनेलो को लगा तगड़ा झटका, दो बार के विधायक पिरथी नंबरदार ने छोड़ी इनेलो, भाजपा में हुए शामिल

प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल, बड़ौली, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार…

44 mins ago

Bike Thief Gang का भंडाफोड़, चोरी की 9 बाइक व एक बाइक का इंजन बरामद

चोरी की बाइक सहित आरोपी को काबू कर निशानदेही पर नाबालिग सहित दो बाइक चोर…

1 hour ago

International Peace Day : प्रत्येक व्यक्ति एक शांति योद्धा बने : श्री श्री रवि शंकर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), International Peace Day : शांति केवल संघर्ष की अनुपस्थिति नहीं है…

2 hours ago