Anil Vij’s Statement On AAP : अगर आम आदमी पार्टी का संबंध आतंकवादियों से है तो ऐसे व्यक्ति को देश माफ नहीं करेगा : अनिल विज

96
Anil Vij's Statement On AAP
अगर आम आदमी पार्टी का संबंध आतंकवादियों से है तो ऐसे व्यक्ति को देश माफ नहीं करेगा : अनिल विज
  • पार्लियामेंट, ज्यूडिशियरी पर आम आदमी पार्टी के लोग विश्वास नहीं करते, क्योंकि ये जो कह कर सत्ता में आए थे उसका पूरा विपरीत करते है : अनिल विज
  • आप के संबंध अगर आतंकवादियों से हैं तो उसे अच्छी तरह से चेक किया जा रहा है : विज

India News (इंडिया न्यूज), Anil Vij’s Statement On AAP : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने आज आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “अगर आम आदमी पार्टी का संबंध आतंकवादियों से है तो ऐसे व्यक्ति को देश माफ नहीं करेगा। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि पार्लियामेंट, ज्यूडिशियरी पर ये लोग विश्वास नहीं करते क्योंकि ये जो कह कर सत्ता में आए थे उसका पूरा विपरीत करते है। विज आज पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

Anil Vij’s Statement On AAP : ऐसे व्यक्ति को देश माफ नहीं कर सकता

ईडी ने आम आदमी पार्टी के विदेश फंड को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि अमेरिका, कनाडा और अरब देशों से आप को करोड़ों की फंडिंग मिली है, जिसे लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आप के संबंध अगर आतंकवादियों से हैं तो उसे अच्छी तरह से चेक किया जा रहा है, एजेंसियां उस काम में लगी हुई है। ऐसे व्यक्ति को देश माफ नहीं कर सकता।

पार्लियामेंट, ज्यूडिशियरी पर ये लोग विश्वास नहीं करते

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक संबोधन के दौरान कहा था कि पीएम ने आपरेशन झाड़ू चालू किया है, जिसमे आप नेताओं का बैंक अकाउंट फ्रीज किया जाएगा” जिस पर तंज कसते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में अफवाह फैलाना आप पार्टी और अरविंद केजरीवाल का काम है, पार्लियामेंट, ज्यूडिशियरी पर ये लोग विश्वास नहीं करते, इन्होंने अपने नियम बना रखे है जो ये कहेंगे वही सही है। पहले ये जो कहते थे अब सत्ता में आकर ये लोग उसका उलट करते है।

मंदिर सबके लिए बनवाए है, मंदिर भगवान का घर है

हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के उस बयान की निंदा की, जिसमे उन्होंने कहा था कि जिन मंदिरों में कंगना जा रही हैं, उनकी सफाई करवाना जरूरी है”। इस पर विज ने कहा कि हमने तो मंदिर सबके लिए बनवाए है, मंदिर भगवान का घर है और अगर कोई ऐसी बात करता है तो उसके खिलाफ कानून कारवाई होनी चाहिए।

इंडी गठबंधन बिना इंजन के गाड़ी : विज

शरद पवार का कहना है की “अगर इंडिया गठबंधन को बहुमत मिला तो हम प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई की तर्ज पर चुनेंगे” जिस पर चुटकी लेते हुए पूर्व मंत्री विज ने कहा कि इंडी गठबंधन बिना इंजन के गाड़ी है, इनकी सरकार नही बन सकती। ये केवल देश में शांति भंग करने के लिए चुनाव के मैदान में कूदे हुए है।

यह भी पढ़ें : Historic Sita Amman Temple In Sri Lanka : गुरुदेव श्री श्री रवि शंकर की उपस्थिति में श्रीलंका में ऐतिहासिक सीता अम्मन मंदिर में संपन्न हुआ कुंभाभिषेक समारोह