होम / Cabinet Minister Anil Vij : किसी भी कर्मचारी को कोई परेशानी है तो…किस विभाग के कर्मचारियों को न्याय दिलाएंगे विज ? 

Cabinet Minister Anil Vij : किसी भी कर्मचारी को कोई परेशानी है तो…किस विभाग के कर्मचारियों को न्याय दिलाएंगे विज ? 

• LAST UPDATED : October 24, 2024
  • परिवहन विभाग को ऊंचा उठाने के लिए हर संभव होंगे प्रयास, विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार को किया जाएगा खत्म
  • सभी कर्मचारियों को मिलेगा न्याय, यदि किसी भी कर्मचारी को कोई परेशानी है तो वह उनसे मिल सकता है
  • अनिल विज के परिवहन मंत्री बनने पर परिवहन विभाग के सभी कर्मचारियों में खुशी की लहर

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Cabinet Minister Anil Vij : हरियाणा के परिवहन मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘परिवहन विभाग को ऊंचा उठाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे और विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग के सभी कर्मचारियों को न्याय मिलेगा और यदि किसी भी कर्मचारी को कोई परेशानी है तो वह उनसे इस संबंध में मिल सकता है’’।

Cabinet Minister Anil Vij : विभिन्न विषयों पर विस्तृत बातचीत हुई

यह आश्वासन देर सायं परिवहन मंत्री अनिल विज द्वारा हरियाणा रोडवेज जागृति मंच की राज्य कार्यकारिणी के प्रतिनिधिमंडल के साथ हुई शिष्टाचार भेंट के दौरान दिया गया। इस प्रतिनिधिमंडल ने विज को परिवहन मंत्री बनाए जाने पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी। इस शिष्टाचार भेंट के दौरान परिवहन मंत्री और हरियाणा रोडवेज जागृति मंच की राज्य कार्यकारिणी के प्रतिनिधियों के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में विभिन्न विषयों पर विस्तृत बातचीत हुई।

भविष्य में यूनियन की मांगों के संबंध में होगी वार्ता

परिवहन मंत्री द्वारा संगठन के प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों को यह ठोस आश्वासन दिया कि आने वाले समय में जल्द ही यूनियन के प्रतिनिधिमंडल को बुलाकर चालक/परिचालक कर्मचारियों की अन्य मांगों पर भी वार्ता की जाएगी और उन्हें लागू भी करने की दिशा में पहल की जाएगी। इस भेंटवार्ता के दौरान परिवहन विभाग में कार्यरत चालक/परिचालक कर्मचारियों की अन्य दैनिक समस्याओं और उनकी मांगों पर भी सकारात्मक बातचीत की गई।

विज के परिवहन मंत्री बनने पर विभाग के सभी कर्मचारियों में खुशी की लहर

उल्लेखनीय है कि अनिल विज के परिवहन मंत्री बनने पर हरियाणा रोडवेज जागृति मंच व विभाग के सभी चालक/परिचालक कर्मचारियों में खुशी की लहर है। इस दौरान जागृति मंच की राज्य कार्यकारिणी से  राज्य प्रधान सुरेंद्र सिंह, संगठन सचिव सुरेश सैनी नारनौंद, मुख्य सलाहकार सुनील वर्मा अंबाला, दयानंद यादव, राजेश बराड़, प्रवीण शर्मा और रमेश कुमार मौजूद रहे।

Kumari Selja : खुद को ठगा सा महसूस कर रहे “ये लोग”..अगर कांग्रेस की सरकार बनती तो..सैलजा ने भाजपा कौन सा वायदा याद दिलाया 

Anil Vij का विपक्ष पर तंज : कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष…