प्रदेश की बड़ी खबरें

CM Reached Karnal National Workers Union Conference : शिकायत मिली तो दुष्यंत चौटाला की कराएंगे जांच : मुख्यमंत्री नायब सैनी

  • करनाल राष्ट्रीय कामगार संघ सम्मेलन में पहुंचे मुख्यमंत्री
  • जजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर कहा जोड़-तोड़ करके बन रहा संगठन
  • कहा दुष्यंत चौटाला की कराएंगे जांच 

इशिका ठाकुर, India News (इंडिया न्यूज), CM Reached Karnal National Workers Union Conference : हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी और करनाल विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ने करनाल विधानसभा में अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। वह हर दूसरे दिन अपने विधानसभा क्षेत्र में पहुंच रहे हैं और चुनाव प्रचार कर रहे हैं ताकि वह यहां से जीत हासिल कर सके,  चुनाव प्रचार के दौरान वह समाज के विभिन्न वर्गों से मुलाकात कर रहे हैं और उनके कार्यक्रम करके उनसे वोट की अपील भी कर रहे हैं।

CM Reached Karnal National Workers Union Conference : राष्ट्रीय कामगार संघ ने दिया समर्थन

शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी  राष्ट्रीय कामगार संघ सम्मेलन में शिरकत करने के लिए पहुंचे जहां पर उन्होंने सम्मेलन में आए हुए कामगार लोगों से वोट की अपील की। राष्ट्रीय कामगार संघ ने सीएम नायब सैनी और बीजेपी को पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया है। सम्मेलन में पहुंचे सीएम ने कहा बीजेपी ने मजदूर वर्ग के लिए सबसे अधिक कल्याण की योजनाएं चलाई और उसका सीधा लाभ लोगों को दिया। मनोहर लाल और नरेंद्र मोदी की नीतियों को कामगार वर्ग काफी पसंद कर रहा है। यह सिर्फ अभी नहीं यह है उनके भविष्य के लिए भी योजनाएं बनाई गई है जिनका लाभ उनको मिल रहा है और जिसके चलते कामगार वर्ग का उनका पूरा समर्थन मिल रहा है।

अब कांग्रेस मैदान में है ये अच्छा हुआ कि उन्होंने टिकट सूची जारी कर दी

कांग्रेस प्रत्याशी सूची जारी होने पर नायब सैनी ने कहा अब कांग्रेस मैदान में है ये अच्छा हुआ कि उन्होंने टिकट सूची जारी कर दी है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देरी के बाद ही सही लेकिन उन्होंने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। काफी मंथन के बाद कांग्रेस ने प्रत्याशी उतारे है। पूर्व मुख्यमंत्री के सामने कोई बड़ा चेहरा ने उतारे जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि डर तो भूपेंद्र हुड्डा को लग रहा है, क्योंकि वह स्वयं ही चुनाव मैदान में नहीं है। उन्होंने भी अपने बेटे को आगे किया है।

जेजेपी का पूरा संगठन चला गया था अब जोड़ तोड़ करके दोबारा बना रहे है

बृज शर्मा को जेजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनने पर कहा कि जेजेपी का पूरा संगठन चला गया था अब जोड़ तोड़ करके दोबारा बना रहे है, उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल और कांग्रेस अपना जन समर्थन खो चुकी है और जनता के बीच में अपना विश्वास भी हो चुकी है  हरियाणा की जनता मनोहर लाल और नरेंद्र मोदी की नीतियों को पसंद कर रहे हैं और उसके आधार पर ही वह भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर उनको वोट देंगे जिसके चलते हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों पर हम जीत हासिल करेंगे और एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे।

वे उसकी जांच करवाएंगे

हरियाणा की एक कम्पनी द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर दाखिल किए गए शपथ पत्र की चर्चा पर नायब ने कहा वे उसकी जांच करवाएंगे। हालांकि इस मामले के बारे में पहले मनोहर लाल ने भी कहा है कि अगर कोई कहता है तो वह उसकी जांच करेंगे। नायब सैनी ने बोलते हुए कहा कि मनोहर लाल हमारे वरिष्ठ नेता है अगर उन्होंने ऐसी बात कही है तो निश्चित तौर पर ही उसकी जांच कराई जाएगी। दुष्यंत चौटाला की जांच करवाने पर भड़के अजय चौटाला बयान पर सीएम ने कहा कि जांच सभी की होनी चाहिए। बीजेपी ईडी का डर दिखाती है, के सवाल पर सीएम ने कहा कि किसको डर दिखाया है, अगर कोई गलत काम करेगा तो ईडी तो जाएगी ही। ईडी कोई आंखे बंद करके बैठेगी। अब अगर कोई यह बात बोलता है कि मैं कट्टर ईमानदार हूं और दूसरी तरफ भ्रष्टाचार चल रहा हो, तो फिर ईडी तो जाएगी। वह तो पूछेगी कि कहां से आया और कहां से नहीं आया।

विपक्ष के लोग झूठ का ह्यूमर भी फैला रहे है

हाई कोर्ट द्वारा वीवीपैट काे लेकर आए फैसले पर हरियाणा के सीएम नायब सैनी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय को सब कुछ पता है और उन्होंने इस बात को ऑब्जर्व भी किया है। लेकिन विपक्ष के लोग झूठ का ह्यूमर भी फैला रहे है और यह झूठ फैलाकर ही लोगों में भ्रम फैलाने का काम कर रहे है। लेकिन मोदी की सरकार पारदर्शिता के साथ काम कर रही है। देश के हित में काम कर रही है और लोगों के हित में काम कर रही है।

यह भी पढ़ें : BJP Candidate K Sudhakar : कर्नाटक से भाजपा प्रत्याशी K. Sudhakar पर रिश्वतखोरी के लिए FIR दर्ज

यह भी पढ़ें : SC Big Decision on EVM-VVPAT : भारत में ईवीएम से ही कराए जाएंगे चुनाव

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

37 mins ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

1 hour ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

1 hour ago