होम / Haryana Congress Candidate: ‘हरियाणा में सरकार बनते ही मेवात छोड़ना होगा’, मामन खान ने दी सरे आम धमकी

Haryana Congress Candidate: ‘हरियाणा में सरकार बनते ही मेवात छोड़ना होगा’, मामन खान ने दी सरे आम धमकी

• LAST UPDATED : September 25, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Haryana Congress Candidate: हरियाणा विधानसभा चुनाव जैसे -जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे नेताओं की जुबान भी लड़खड़ाने लगी है । दरअसल, फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस के प्रत्याशी मामन खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस वीडियो में वो प्रचार करते नजर आ रहे हैं और केवल प्रचार करते ही नहीं बल्कि सरेआम धमकी भी दे रहे हैं। उन्होंने चुनाव जीतने के बाद नूंह में हुए दंगों में उनके लोगों को परेशान करने वालों को धमकी दे रहे है।और नूह छोड़ने की बात कह रहे हैं।

  • मामन खान ने दी धमकी
  • वीडियो हुआ वायरल

Sonipat Gohana News : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को मिली बड़ी सफलता, जानिए इतनी रिश्वत लेते धरे 3 अधिकारी

मामन खान ने दी धमकी

दरअसल, मामन खान का यह वीडियाे फिरोजपुर झिरका विधानसभा के घाटा गांव की है जहाँ वो प्रचार कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में मामन खान लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे कि नूंह दंगे के दौरान उनके लोगों को तंग किया गया है। जिसके बारे में उन्हें तंग करने वाले व्यक्तियों के बारे में पूरे तरह पता है। उन्होंने आगे कहा ऐसे लोगों को चुनाव जीतकर सरकार आने पर निपटा दिया जाएगा।

Vinesh Phogat: पहलवानी छोड़ राजनीति में क्यों आईं महिला पहलवान? विनेश फोगाट ने खुद ही कर दिया बड़ा खुलासा

वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा चुनाव के बीच कांग्रेस प्रत्याशी का यह धमकी भरा वीडियोतेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो सरेआम धमकी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें बीजेपी ने इस वीडियो पर कड़ा एक्शन लेने की मांग की है। भाजपा ने वीडियो का मामला प्रशासन के संज्ञान में भेज दिया है। बीजेपी के जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल का कहना है कि मामन खान हार सामने देख डर गया है। इसलिए माहौल फिर से खराब करने की काेशिश करके गलत ब्यानबाजी करने पर लगा हुआ है। ताकि क्षेत्र में माहौल को खराब किया जा सके। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन इस बार जनता मामन खान के बहकावे में नहीं आने वाली।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox