प्रदेश की बड़ी खबरें

Vij’s Statement On Election Date : अगर चुनाव आयोग चुनाव की तारीख बदल कर एक सप्ताह पहले भी कर ले तो हम तैयार : अनिल विज 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Vij’s Statement On Election Date : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने हाल ही में चुनाव आयोग से चुनावों की तारीख को एक सप्ताह आगे बढ़ाने की सिफारिश की है, जिस पर विपक्ष द्वारा लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं अनिल विज ने  विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने पर कहा कि चुनावों की तारीख सिर्फ आगे ही नहीं एक सप्ताह पहले भी की जा सकती है। उन्होंने कहा कि हमारी पूरी तैयारी है अगर चुनाव आयोग चुनाव की तारीख बदल कर एक सप्ताह पहले भी कर ले तो हम तैयार हैं।

Vij’s Statement On Election Date : हमारी पूरी तैयारी

उल्लेखनीय है कि हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने रविवार को अंबाला छावनी की शास्त्री कालोनी में अपने बूथ पर कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनी। विज ने कहा कि मोदी पहले प्रधानमंत्री हैं, जो लोगों के तन-मन और धन को ठीक रखने के लिए लगातार काम कर रहे हैं, ताकि 2047 तक देश को विकसित राष्ट्र बना सकें।

वहीं बीजेपी ने हाल ही में चुनाव आयोग से चुनावों की तारीख को एक सप्ताह आगे बढ़ाने की सिफारिश की है। विज ने इस पर विपक्ष द्वारा सवाल उठाये जाने पर कहा कि हमारी पूरी तैयारी है, अगर चुनाव आयोग चुनाव की तारीख बदल कर एक सप्ताह पहले भी कर ले तो हम तैयार हैं।

हम भी अपने अच्छे से अच्छे केंडिडेट्स को टिकट देंगे

कांग्रेस ने विनेश फोगाट को टिकट देने की पेशकश की है, इसको लेकर विज ने बयान दिया की कौन पार्टी किस उम्मीदवार को टिकट देती है ये उसका फैसला है, हम भी अपने अच्छे से अच्छे केंडिडेट्स को टिकट देंगे, हमने भी दो दिन चली अपनी मैराथन मीटिंग में पैनल बना कर केंद्रीय चुनाव समिति को भेज दिया है।

महिलाओं पर होने वाले अत्याचार रुकने चाहिए

अजीत पंवार द्वारा रेप करने वालों पर दिए गए ब्यान पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा महिलाओं पर होने वाले अत्याचार रुकने चाहिए, इसके लिए कोई भी कानून बनाना पड़े बनाओ, लेकिन इसके साथ साथ राजनेताओं, समाज शास्त्री, धार्मिक नेताओ को चाहिए की समाज को भी जागरूक करो। विज ने कहा की हर जगह डंडे से काम नहीं होता, सरकार कानून बनाये अच्छी बात है, फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में जाएं ऐसे केस ये अच्छी बात है, जो करे उसको टांग दो अच्छी बात है, लेकिन समाज को सुधारने की बात कोई नहीं कर रहा है।

Haryana Mange Hisab Yatra : हरियाणा की जनता ने बीजेपी सरकार की छुट्टी करने का फैसला कर लिया : दीपेन्द्र हुड्डा

Randeep Singh Surjewala : कांग्रेस के हाथ का साथ दे तभी बांगर की ड्यौढ़ी पर सत्ता आएगी

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

1 hour ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

2 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 hours ago