प्रदेश की बड़ी खबरें

Himanta Biswa Sarma: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया तो लात मारकर…’ मदरसों पर क्यों भड़के असम CM? राहुल गाँधी को भी लिया लपेटे में

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Himanta Biswa Sarma: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बस अब कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में हरियाणा में नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। सभी दल प्रचार-ोरसार में जुटे हुए हैं। अब इसी बीच असम CM हिमंत बिस्वा शर्मा रविवार को हरियाणा के सोनीपत जींद और पंचकूला में चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे । इस दौरान उन्होंने राहुल गाँधी को निशाना बनाया और उनपर जुबानी तंज कसा। इसके अलावा भी उन्होंने कई ऐसी बातें कहीं जो हैरान कर देने वाली हैं। दरअसल, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर बोल रहे हैं कि कांग्रेस आई तो आरक्षण को खत्म करेगी। उन्होंने आगे कहा कि आरक्षण कांग्रेस ने नहीं दिया बल्कि बाबा साहब ने संविधान में दिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाएंगे उन्हे जेल भेजा जाएगा।

  • कांग्रेस पर भड़के हेमंत
  • मदरसे को लेकर CM हिमंत का राहुल गांधी पर हमला

Kalka Assembly के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को जिताएं : हिमंत बिस्वा सरमा

कांग्रेस पर भड़के हेमंत

दरअसल, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर भड़कते हुए कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने नामांकन भरते समय पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया। बीजेपी की सरकार बनने पर ऐसे नेताओं को जेल भेजा जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि जेल भी ऐसे नहीं, लात मार कर भेजेंगे। आपको बता दें हिमंत रविवार को हरियाणा के सोनीपत, जींद और पंचकूला में चुनावी सभाओं को संबोधित करने गए थे। इसी दौरान जींद के जुलाना में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर बोल रहे हैं कि कांग्रेस आई तो आरक्षण को खत्म करेगी। आरक्षण कांग्रेस ने नहीं दिया, बल्कि बाबा साहब ने संविधान में दिया है।

Rahul-Priyanka Haryana Visit : हरियाणा चुनावी प्रचार के आख़िरी हफ़्ते राहुल-प्रियंका की जोड़ी हरियाणा में कैसे करेगी कमाल ?

मदरसे को लेकर CM हिमंत का राहुल गांधी पर हमला

राहुल गांधीपार हमलावर होते हुए हेमंत ने कहा कि आरक्षण खत्म करने की सोच रखने वालों को दस बार जन्म लेना पड़ेगा। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि राहुल गांधी असम में आए थे। पूछ रहे थे कि आपने 600 मदरसे बंद कर दिए, आगे क्या इरादा है। मैंने बोला, अभी तो 600 बंद किए हैं, आगे जाकर सबको बंद कर दूंगा। उनके इस बयान से हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर में घमासान मचा हुआ है । उन्होंने आगे कहा कि हमें देश में मदरसा की शिक्षा नहीं चाहिए, हमें डाक्टर और इंजीनियर चाहिए। हेमंत ने आगे कहा कि कांग्रेस ने देश के कोने-कोन में छोटे-मोटे बाबर पाल रखे हैं। हमें ऐसा करना है, जैसा अयोध्या में बाबर राज खत्म हुआ, राम राज शुरू हुआ। इन छोटे-मोटे बाबरों को देश से निकालना है।

CM Saini Lashed Out At Congress : कहा -युवाओं को नौकरियों से वंचित रखकर हरियाणा में कांग्रेस ने किया सबसे बड़ा पाप

 

Heena Khan

Recent Posts

Kalka Assembly के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को जिताएं : हिमंत बिस्वा सरमा

कालका के विकास के लिए घोषणा पत्र जारी कालका के सभी मंडल के लिए अलग…

10 hours ago

Kumari Selja : कांग्रेस का घोषणा पत्र, घोषणा पत्र है भाजपा की तरह कोई ढकोसला पत्र नहीं

देश और प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जनता को विकास के…

10 hours ago

Rahul-Priyanka Haryana Visit : हरियाणा चुनावी प्रचार के आख़िरी हफ़्ते राहुल-प्रियंका की जोड़ी हरियाणा में कैसे करेगी कमाल ?

हरियाणा विधानसभा में चुनावी प्रचार के किए नेता विपक्ष राहुल गांधी कल से यात्रा के…

10 hours ago

Aarti Singh Rao की जीत आप सब की जीत होगी : राव इन्द्रजीत सिंह

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Aarti Singh Rao : केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने…

11 hours ago