होम / Kalka Assembly: सांसद कार्तिके शर्मा और कालका विधायक शक्ति रानी शर्मा की अहम बैठक, करेंगे इन मुद्दों पर चर्चा

Kalka Assembly: सांसद कार्तिके शर्मा और कालका विधायक शक्ति रानी शर्मा की अहम बैठक, करेंगे इन मुद्दों पर चर्चा

• LAST UPDATED : October 27, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kalka Assembly: सांसद कार्तिके शर्मा ने हाल ही में हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य लंबित कार्यों पर कार्रवाई करना और पिछले सप्ताह उठाए गए मुद्दों की समीक्षा करना था। उन्होंने कहा कि विकास परियोजनाएं, खासकर पानी और सड़कों की समस्याएं, प्राथमिकता पर रहेंगी। नशे की समस्या और अवैध खनन भी बैठक में प्रमुख विषय रहे।

मुद्दों को लेकर बोले सांसद

सांसद ने बताया कि चुनावी घोषणापत्र में शामिल सभी बिंदुओं पर काम शुरू हो गया है और विभिन्न चरणों की समीक्षा की जा रही है ताकि कार्य तेजी से आगे बढ़ सकें। इसके अलावा, जल्द ही ड्रग्स के खिलाफ एक विशेष टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा, जो अपनी गतिविधियों की शुरुआत कर चुकी है। इस संबंध में शिकायतों के लिए एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया जाएगा।

Stubble Burning: ‘इस बार कम जली पराली…’, कृषि मंत्री श्याम सिंह का का बड़ा दावा

शहर में CCTV कैमरे लगाने की योजना भी बनाई गई है, और इस पर भी चर्चा की जाएगी। कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस और प्रशासन भी बैठक में शामिल रहेंगे। उन्होंने बताया कि सेवान ए का मुद्दा केवल कालका के लिए नहीं, बल्कि सभी शहरों के लिए प्राथमिकता है, और मुख्यमंत्री से मौखिक रूप से बातचीत की गई है।

पिंजौर बस स्टैंड के मुद्दे पर बोले

सांसद ने पिंजौर बस स्टैंड के मुद्दे का भी उल्लेख किया और कहा कि इस पर काम जल्द ही शुरू होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम में उठाए गए डिजिटल अरेस्ट के मुद्दे पर भी अपनी चिंता व्यक्त की और कहा कि इस पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए।एचएमटी वर्कर्स के मुद्दे पर भी उन्होंने कहा कि उनकी भावनाओं का सम्मान होना चाहिए और समस्याओं का समाधान करते हुए आगे बढ़ना चाहिए।

उन्होंने कहा कि तीन-चार सौ ऐसे विषय हैं जिन पर काम चल रहा है, चाहे वह केंद्र सरकार का हो या राज्य सरकार का। अवैध खनन और ड्रग्स के मुद्दों पर सांसद ने आश्वासन दिया कि सख्त कार्रवाई की जाएगी। अंत में, उन्होंने कांग्रेस के नेता विपक्ष का चयन न होने पर भी अपनी बात रखी, और ट्रांसपोर्ट संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए जल्द ही संबंधित मंत्री से मिलने की योजना बनाई।

Medical Staff: एम्बुलेंस चालकों को नहीं मिलेगी छुट्टी, रहना होगा 24 घंटे अलर्ट, क्या है कोई खास कारण?