होम / Kumari Selja Statement: भाजपा ने सिर्फ सपने दिखाए और…, जानिए कुमारी सैलजा ने ऐसा क्यों कहा ?

Kumari Selja Statement: भाजपा ने सिर्फ सपने दिखाए और…, जानिए कुमारी सैलजा ने ऐसा क्यों कहा ?

• LAST UPDATED : October 1, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Kumari Selja Statement: हरियाणा विधानसभा चुनाव के चलते सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। साथ ही अन्य पार्टी पर निशाना साधा है। अब इसी बीच कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा ने सोमवार को दावा ठोका कि हमारी पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव जीतेगी। उन्होंने जीत को लेकर आगे कहा कि कांग्रेस पूरे आत्मविश्वास के साथ ये चुनाव लड़ रही है और जीतेगी। इतना ही नहीं अपने इस बयान में उन्होंने बीजेपी पर भी सवाल उठाए हैं।

  • बीजेपी के शासन में…., (सैलजा)
  • सैलजा ने बीजेपी पर साधा निशाना

Anurag Thakur: ‘हमने हरियाणा में कुरुक्षेत्र का युद्ध देखा है, जहां…’, चुनावी रण में अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर तीखा हमला

बीजेपी के शासन में…., (सैलजा)

इतना ही नहीं बल्कि सैलजा ने बीजेपी पर कड़े आरोप लगते हुए कहा कि गरीबों, दुकानदारों, युवाओं और मध्यम वर्ग से पूछिए- आज बीजेपी के शासन में हर नागरिक परेशान है। उन्होंने आगे कहा कि डरने की कोई बात नहीं है, कांग्रेस पूरे आत्मविश्वास के साथ ये चुनाव लड़ रही है।और हम जीतेंगे। उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस पर भरोसा करते हैं , क्योंकि पिछले 10 सालों से बीजेपी ने लोगों को सिर्फ सपने दिखाए हैं। सपने दिखाने वाली बात पर अभी तक तो बीजेपी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है लेकिन जिसतरह से सोशल मीडिया पर सैलजा की कही हुई यह बात वायरल हो रही है तो जल्द ही बीजेपी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे सकती है।

Rajnath Singh Statement: ‘विकास’ और ‘विनाश’ के बीच लड़ाई, राजनाथ सिंह ने जनता को दिखाया सही रास्ता

सैलजा ने बीजेपी पर साधा निशाना

सैलजा ने आगे कहा कि हम जमीन पर काम करते हैं।10 साल तक बीजेपी ने लोगों को सिर्फ खोखले नारे दिए। हमने उनकी जनविरोधी नीतियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। आज लोग कांग्रेस पर भरोसा करते है। आगे उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि, भाजपा ने देश के युवाओं पर अग्निवीर जैसी मुसीबत थोपी। हमारे सशस्त्र बलों के साथ अन्याय हो रहा है। हरियाणा में वोट पाने के लिए लोगों को हर तरह से गुमराह किया गया।

Deepender Hooda Taunts BJP : कौशल रोजगार निगम के नाम पर बीजेपी ने युवाओं को दिया धोखा

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox