प्रदेश की बड़ी खबरें

Haryana Assembly Election: ‘मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंच रही थी’, BJP महिला मोर्चा की महासचिव ने कही ये बात और थामा कांग्रेस का हाथ

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जैसे ही उम्मीदवारों की घोषणा करी वैसे ही कई नेताओं ने बाघी रुख अपना लिया और पार्टी से बगावत पर उतर आए। चूँकि बीजेपी आ उम्मीदवार बनने के लिए बीजेपी के पास अनगिन आवेदन आए थे जिसके कारण बीजेपी के लिए यह एक बड़ी चुनौती बन गई थी कि किसको टिकट दिया जाना चाहिए। जिसके चलती पार्टी के कई नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है। अब इसी बीच बीजेपी राज्य महिला मोर्चा की महासचिव गायत्री देवी ने भी पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। गायत्री देवी ने सोमवार को पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। आपको बता दें वो चाहती थी की बीजेपी की ओर से उन्हें हांसी विधानसभा सीट से टिकट दिया जाए।टिकट ना मिलने पर उन्होंने पार्टी से नाराजगी जाहिर करते हुए पार्टी का साथ छोड़ दिया।

  • ‘मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची’ ( गायत्री देवी )
  • हांसी से टिकट ना मिलने पर छोड़ा बीजेपी का साथ

Health Department की टीम ने निजी क्लीनिक पर की छापेमारी

‘मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची’ ( गायत्री देवी )

मीडिया के दुआरा जब उनसे सवाल किया गया कि क्या महिला कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय हुआ है? तो इस पर गायत्री देवी ने जवाब दिया कि बहुत अन्याय हुआ है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना सार्वजनिक जीवन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) से शुरू किया और मैं ऐसे परिवार से हूं जिसकी जड़ें संघ परिवार से जुड़ी हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने हरियाणा में महिला मोर्चा की जिला महासचिव और भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्य उपाध्यक्ष जैसे पदों पर भी काम किया है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने बोला कि साल 2014 में जब मैंने टिकट मांगा था, तो मुझे सरकार बनने तक इंतजार करने के लिए कहा गया था। मैंने सहमति जताई और पार्टी के लिए पूरी लगन से काम किया। उस समय, मैंने कुछ और नहीं सोचा, लेकिन पार्टी छोड़ने का फैसला लिया क्योंकि मेरे आत्मसम्मान को बार-बार ठेस पहुँच रही थी।

Kurukshetra News : एक दर्जन बदमाशों ने पुलिस चौकी इंचार्ज पर किया जानलेवा हमला 

हांसी से टिकट ना मिलने पर छोड़ा बीजेपी का साथ

मीडिया ने उनसे यह भी पूछा कि क्या आप विधानसभा चुनाव में टिकट की उम्मीद कर रही थीं? तो उन्होंने तंज भरे अंदाज में यह जवाब दिया कि मुझे उम्मीद थी कि हांसी से मुझे टिकट मिलेगा क्योंकि पैनल में मेरे नाम पर चर्चा हुई थी। लेकिन इसके बजाय एक अलोकप्रिय नेता विनोद भयाना को तरजीह दी गई, जबकि उनके खिलाफ कई शिकायतें थीं। गायत्री ने विनोद भयाना पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने हांसी को बर्बाद कर दिया और यहां-वहां कॉलोनियां बना दीं। आप किसी से भी पूछ सकते हैं। हांसी एक ऐतिहासिक जगह है क्योंकि यहां पृथ्वीराज चौहान का किला है।

Illegal Liquor सहित अलग-अलग स्थान से 4 आरोपी गिरफ्तार, 103 बोतल शराब बरामद

Heena Khan

Share
Published by
Heena Khan

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

1 hour ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

2 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

2 hours ago