होम / Hodal Vidhan Sabha : पलवल की होडल विधानसभा में दर्जनों गावों के सरपंचों ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा

Hodal Vidhan Sabha : पलवल की होडल विधानसभा में दर्जनों गावों के सरपंचों ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थामा

• LAST UPDATED : August 23, 2024
  • प्रदेश अध्यक्ष ने सरपंचों को कांग्रेस पार्टी में किया शामिल  

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Hodal Vidhan Sabha : होडल विधानसभा के दर्जनों गांवों के सरपंचों ने जिला पंचायत एसोसिएशन के अध्यक्ष महेश मर्रोली की अध्यक्षता में बीजेपी पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस पार्टी का दामन थामने पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने उनका पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने पार्टी में शामिल हुए सरपंचों को आश्वासन दिया की पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा। सरपंचों ने बताया की बीजेपी पार्टी में उनके साथ अनान्य किया गया जिस वजह से उन्होंने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में अपनी आस्था जताई है।

Hodal Vidhan Sabha : बीजेपी में नहीं हो रही थी सुनवाई

होडल में  कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान की देखरेख में होडल विधानसभा के दर्जनों गांवों के सरपंचों ने बीजेपी पार्टी को अलविदा कहते हुए कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। इस मौके पर सरपंचों ने विधायक को बताया कि बीजेपी सरकार में गांवों का विकास सिर्फ कागजों में ही हुआ है। इसके अलावा न तो उन्हें पार्टी में मान सम्मान मिल रहा है और न ही उनकी कोई सुनवाई हो रही है।

कांग्रेस पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलेगा

पार्टी में शामिल होने पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने उन्हें विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी में उन्हें पूरा मान सम्मान मिलेगा और उनके गांव की समस्या का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी सरकार आई है तभी से अपराध का ग्राफ बढ़ा है। पार्टी की अब उलटी गिनती शुरू हो गई है। अबकी बार हरियाणा में पूरे बहुमत से कांग्रेस सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है जनता आगामी चुनावों में बीजेपी को हराकर अपना पूरा हिसाब लेगी।

सरपंचों पर लाठियां बरसाई थी उसको प्रदेश के सरपंच भूले नहीं

जिला पंचायत एसोसिएशन के जिला प्रधान महेश मर्रोली की अध्यक्षता में हसनपुर ब्लॉक अध्यक्ष रॉकी डराना, पप्पू खिरबी, ओमी बासवा, बहादुर गोडोता, प्रदीप डकोरा,  सुरेश गुदराना, संजीत हदियातपुर, मनोज कमरावली, विजय चेची करौली, युसूफ खान दाढका ने प्रदेश अध्यक्ष उदय भान की देखरेख में बीजेपी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो प्रदेश के सरपंचों पर लाठियां बरसाई थी उसको प्रदेश के सरपंच भूले नहीं है। उदयभान ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के कार्यों से दुखी हो चुकी है क्यों की भाजपा के शासन काल में हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी में भ्रष्टाचार में और अपराध में पूरे देश में नंबर वन है।

Ashok Arora Targeted CM Saini : कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर साधा निशाना

Unemployment के भीषण संकट के दौर से गुजर रहा प्रदेश और देश : कुमारी सैलजा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vinod Sharma Bhadaur Village Visit : रायपुर रानी चुनावी जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा पहुंचे गांव बधौर
Haryana Assembly Elections: “यह घोषणा पत्र नहीं यह धोखे का पत्र है”, कांग्रेस के घोषणापत्र पर अनिल विज का तीखा हमला
Haryana Election 2024: ‘सरकार बनते ही हम पहले अपना घर तो भरेंगे’, कांग्रेस विधायक का ऐसा बयान जानकर चौंक जाएंगे आप
Haryana Assembly Elections: “कांग्रेस के लिए घोषणा पत्र औपचारिकता है”, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Haryana Faridabad: 1100 KM दूर से आ रहा था ट्रक, कंटेनर की चेकिंग करते हुए पाया कुछ ऐसा, पुलिस भी रह गई हैरान
Dushyant Chautala: ‘शराब पीकर गालियां दे रहा था’, कबड्डी प्लेयर के हमले पर बोले दिग्वजय चौटाला, पुलिस कर रही मामले की जांच
BJP’s Manifesto Release : भाजपा ने जारी किया घोषणा पत्र, सभी महिलाओं को देंगे 2100 रुपए, ये वादे भी जानें
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox