CM Nayab Singh Saini In Karnal : करनाल में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कार्यकर्ताओं से आम वोटर तक अपने अंदाज में संपर्क किया

36
CM Nayab Singh Saini In Karnal
करनाल में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कार्यकर्ताओं से आम वोटर तक अपने अंदाज में संपर्क किया
  • कांग्रेस अपनी विचारधारा से देश को कमजोर कर रही है, वहीं प्रधानमंत्री मोदी जी की विचारधारा देश को मजबूत कर रही

India News (इंडिया न्यूज), CM Nayab Singh Saini In Karnal : करनाल में अपने चुनाव प्रचार में तेजी लाते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। नायब सैनी ने बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा हर कार्यकर्ता घर-घर जाकर मतदाता को सरकार के कार्यों को विस्तार से बताये। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा प्रदेश से काफी लगाव है। दस वर्षों के मोदी सरकार के शासनकाल में हरियाणा के विकास पर खासा ध्यान दिया गया है। उन्होंने कहा कि आज विचारधारा की लड़ाई है।

CM Nayab Singh Saini In Karnal : देश को सुरक्षित करने बात करते हैं, यह हास्यास्पद है

कांग्रेस अपनी विचारधारा से देश को कमजोर कर रही है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा देश को मजबूत कर रही है। वे एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं। देश को बचाने के लिए हम सब मिलकर बीजेपी को वोट दें। मुख्यमंत्री सैनी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के घर में जब कोई महिला कार्यकर्ता सुरक्षित नहीं है। तो वे दूसरी महिलाओं की सुरक्षा कहां से करेंगे। उनकी पार्टी की पूर्व दिल्ली महिला आयोग की सदस्य और राज्यसभा सांसद के साथ दुर्व्यवहार हो जाता है तो ऐसे में वे देश को सुरक्षित करने बात करते हैं, यह हास्यास्पद है।

2024 में करनाल को भारी मतदान कर पहले स्थान पर लाना है

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। 2019 में देश में दूसरा बड़ा मतदान करने वाला करनाल रहा है इस बार 2024 में करनाल को भारी मतदान कर पहले स्थान पर लाना है, सभी लोग 25 मई को भारी संख्या में मतदान करें। उन्होंने कहा कि करनाल में दो चुनाव हो रहे हैं। लोकसभा के लिए एक ईवीएम में नंबर 4 को दबा कर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को और विधानसभा के लिए ईवीएम में नंबर दो का बटन दबा कर कमल के दो फूल खिलाएं।

हरियाणा और गांवों के विकास की रणनीति बनाएंगे

उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि वे उनका मान कभी गिरने नहीं देगें। 4 जून को आचार संहिता हटने के बाद उनके साथ बैठक कर हरियाणा और गांवों के विकास की रणनीति बनाएंगे। कोई भी अधिकारी हमारे कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता नहीं कर सकता है। आज हरियाणा के घरों में 24 घंटे बिजली रहती है। बिजली को लेकर कांग्रेस के शासन काल में बहुत बुरा हाल था। प्रधानमंत्री मोदी को हरियाणा प्रदेश से काफी लगाव है।

कांग्रेस में मंचों पर कुर्ता फाड़ कार्यक्रम तेजी से चल रहा है

दस वर्षों के मोदी सरकार के शासनकाल में हरियाणा के विकास पर खासा ध्यान दिया गया है। हरियाणा का हर जिला फोर लेन और एक्सप्रेस -वे से जुड़ गया है। कांग्रेस के खिलाफ उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मंचों पर कुर्ता फाड़ कार्यक्रम तेजी से चल रहा है वे किसी प्रदेश का कैसे विकास करेंगे। करनाल देश की हॉट सीट है सारे देश का ध्यान इस पर है। करनाल से लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल को भारी बहुमत से जीताएं। करनाल से दो कमल के फूल खिलाकर एक दिल्ली और दूसरा चंडीगढ़ भेंजे।

यह भी पढ़ें : Karnal BJP Candidate Manohar Lal : ”सीधा-संवाद” कर मनोहर लाल का जनता से आह्वान- 25 मई को भाजपा को वोट देकर विजय बनाएं

यह भी पढ़ें : Bhupindar Singh Hooda’s Matlauda Rally : लोकसभा में जीत के बाद हरियाणा में भी कांग्रेस की सरकार बनना तय : हुड्डा