होम / Young Man Was Beaten To Death : पलवल जिला में एक युवक को कुछ लोगों ने पीट -पीट कर किया अधमरा, उपचार के दौरान युवक की मौत

Young Man Was Beaten To Death : पलवल जिला में एक युवक को कुछ लोगों ने पीट -पीट कर किया अधमरा, उपचार के दौरान युवक की मौत

• LAST UPDATED : May 26, 2024
India News Haryana (इंडिया न्यूज), Young Man Was Beaten To Death : पलवल जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के गांव मोहरू का नंगला में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने 3 नामजद सहित 5 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने तख्त से नहीं उठने पर वारदात को अंजाम दिया।

Young Man Was Beaten To Death : दिमागी रूप से परेशान रहता था मृतक

हसनपुर थाना हसनपुर थाना प्रभारी अजीत नागर के मुताबिक मृतक के पिता गांव मोहरू का नंगला गांव निवासी अब्दुल मजीद ने दी शिकायत में कहा है कि उसके बेटे नसीम की शादी बंगाल की रहने वाली अकिना से हुई थी। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे थे। इसके बाद अकिना लड़की को अपने साथ लेकर घर से कहीं चली गई। जिससे नसीम काफी परेशान रहने लगा और इस बात का असर उसके दिमाग पर पड़ा। ऐसे में वह कभी कहीं तो कभी कहीं, जहां उसका मन करता था वहीं बैठ जाता और आराम करने लगता था।

अधमरा कर फरार हो गए आरोपी

अब्दुल मजीद के बताया कि 18 मई को उसका बेटा नसीम रात के करीब 12 बजे गांव में तकिया चौक पर पड़े एक तख्त पर सो रहा था। तभी वहां गांव के ही नसीम उर्फ तोला, अल्ताब और नाजिम सहित दो अन्य लोग पहुंचे। उन्होंने सोते हुए नसीम पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि उसके बेटे के ऊपर जानवरों की तरफ हमला कर उसे अधमरा कर दिया। नसीम ने जब शोर मचाया तो स्थानीय लोग एकत्रित होने लगे तो आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

बीती रात उपचार के दौरान हो गई नसीम की मौत

सूचना मिलने पर नसीम का पिता वहां पहुंचा तो उसके बेटे नसीम ने बताया कि तोला और उसके अन्य साथियों ने उसके साथ मारपीट की है। जिसकी सूचना उन्होंने 112 पर पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंच गई तो घायल नसीम को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल लेकर पहुंचे। जहां से उसकी हालत नाजुक देखते हुए दिल्ली एम्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान बीती रात नसीम की मौत हो गई।
पीड़ित पिता ने शिकायत में आरोप लगाया कि जब उसने इस बारे में आरोपी नसीम उर्फ तोला से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए अपने साथियों के नाम अल्ताब व नाजिम बताए। जिन्होंने नसीम के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने पीड़ित पिता की शिकायत पर नसीम उर्फ तोला, अल्ताब, नाजिम और दो अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox