होम / Sonipat News : सोनीपत में एक गौवंश पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग  

Sonipat News : सोनीपत में एक गौवंश पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग  

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonipat News : सोनीपत जिले के गांव कबीरपुर में इंसानियत को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है, जहां बेरहमी से एक गोवंश पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही गौ रक्षक दल मौके पर पहुंचा और पुलिस को भी सूचित किया गया। घायल गौ वंश को मेडिकल करवा उपचार के लिए भेजा गया, वहीं मामले को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Sonipat News : मानसिक रूप से परेशान है आरोपी

जानकारी मुताबिक सोनीपत में अलग-अलग जगह सड़कों पर गोवंश घूमता रहता है। वहीं गांवों में  भी यही हाल है। इसी बीच कबीरपुर गांव वासियों ने गांव के ही दीपक पर आरोप लगते हुए बताया कि उनकी गली में गोवंश लगातार घूम रहा थे, जिन्हें भगाने के बाद भी वे गली से नहीं जा रहे थे। लोगों का कहना है कि दीपक ने गुस्से में आकर गोवंश पर तेल डालकर आग लगा दी। वहीं ये भी सामने आ रहा है कि दीपक मानसिक रूप से परेशान चल रहा है जिसका रोहतक मेडिकल से इलाज चल रहा है।

तथ्यों के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी

उल्लेखनीय है कि गौरक्षक के संज्ञान में आने के बाद यह मामला उठाया गया है। जिस प्रकार से गोवंश पर बड़ी बर्बरता पूर्ण अत्याचार किया गया है उसको लेकर गौ रक्षक मनजीत ने कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि पशु अधिनियम अत्याचार के तहत भी मामला दर्ज हो।

सदर थाना एसएचओ सेठी ने बताया कि सुबह उन्हें गौ रक्षक मनजीत के माध्यम से सूचना मिली थी कि कबीरपुर में गोवंश पर तेल डालकर आग लगा दी गई है। पूरे मामले को लेकर जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Jind Crime News : चार पिस्तौल तथा तीन जिंदा कारतूस के साथ दो बदमाश काबू

यह भी पढ़ें : Couple Suicide in Government Quarter : सोनीपत में दंपति ने किया सुसाइड, हड़कंप

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox