होम / Three Children Murder Case in Rohtak : रोहतक में तीन बच्चों की हत्या मामले में पिता ही निकला हत्यारा 

Three Children Murder Case in Rohtak : रोहतक में तीन बच्चों की हत्या मामले में पिता ही निकला हत्यारा 

• LAST UPDATED : April 5, 2024
  • कर्ज के चलते नहीं, बल्कि पति के पत्नी पर शक और संदेह की वजह से की गई बच्चों की हत्या 
India News (इंडिया न्यूज),Three Children Murder Case in Rohtak, रोहतक : रोहतक कोर्ट में एक मामले में हरियाणा के गांव कबूलपुर से जुड़ी तार ने हंगामा मचा दिया। एक पिता ने अपने चार बच्चों को जहरीले रसगुल्ले खिला दिए, जिसके कारण तीन बच्चे मर गए, जबकि एक बच्चा बच गया। पुलिस ने इस मामले में उनकी पत्नी समेत 22 गवाहों को गिरफ्तार किया है।

14 नवंबर 2023 की घटना 

मामले की तह में जाने के बाद सामने आया कि यह हत्या एक परिवार के कर्ज के चलते नहीं की गई, बल्कि पति के शकों और संदेहों की वजह से की गई। पति के शक के चलते उन्होंने यह दुर्भाग्यपूर्ण कदम उठाया कि अपने बच्चों को जहरीले रसगुल्ले खिला दिया। जिससे तीन बच्चों की मौत हो गई। मामले की शुरुआत रोहतक के गांव कबूलपुर में 14 नवंबर 2023 को हुई थी। उस दिन चार बच्चों की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा बच गया

उनमें से तीन बच्चों की अवस्था बहुत गंभीर थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह समय पर मां घर पर नहीं थी और पिता भी काम पर थे। अस्पताल में भर्ती होने के बाद एक बच्चा पीजीआई में गया। जिसने बताया कि उसके पिता ने उन्हें जहरीले रसगुल्ले खिला दिए थे। दुर्भाग्यवश तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा बच गया।

पत्नी के चरित्र पर था शक 

पुलिस के जांच के बाद पता चला कि पति के मन में उसकी पत्नी के चरित्र पर शक था। पति को लगता था कि यह बच्चा उनका नहीं है। इस शक के कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपी सुनील ने बच्चों को अपना नहीं माना 
पुलिस के मुताबिक उसने बच्चों को अपना नहीं माना और उनकी हत्या की साजिश रची। सुनील का कहना है कि यह बच्चे उनके नहीं हैं, लेकिन यह सब तो शुरुआत में ताने थे। इसके बाद उन्होंने अपने बच्चों के साथ ऐसा कदम उठाया। जिससे उनकी तीन बच्चों की मौत हो गई।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox