होम / Gangster Goldie Brar के नाम पर शराब कारोबारी से मांगी लाखों की फिरौती

Gangster Goldie Brar के नाम पर शराब कारोबारी से मांगी लाखों की फिरौती

• LAST UPDATED : March 24, 2023

इशिका ठाकुर, Haryana (Gangster Goldie Brar) : हरियाणा के जिला यमुनानगर में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर शराब कारोबारी से व्हाट्सएप कॉल के जरिए लाखों रुपए की फिरौती मांगने का समाचार सामने आया है। इतना ही नहीं पैसे न देने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी भी दी गई जिस कारण परिवार में दहशत का माहौल है। पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें बुधवार को शराब कारोबारी टिकूं जिम में एक्सरसाइज कर रहा था कि तभी उनके मोबाइल पर एक वाट्सएप काल आई। करीब आधे घंटे बाद इंटरनेशनल नंबर से काॅल की गई जिस पर काॅल करने वाले ने धमकी दी कि तेरे लिए गोल्डी बराड़ का मैसेज है। 50 लाख रुपए दे नहीं तो तुझे व तेरे परिवार को जान से मार देंगे। तुम्हें एक दिन का समय दे रहे हैं। यह भी धमकी दी कि तेरे बच्चे किस स्कूल में पढ़ते हैं, उन्हें मालूम है। यह भी पता है उसने पहले भी उनके खिलाफ मामले दर्ज करा रखे हैं। अगर पैसे नहीं दिए तो उसे नहीं छोड़ेंगे।

ये बोले एसएचओ

वहीं एसएचओ सिटी कमलजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें एक शराब कारोबारी टिंकू की शिकायत मिली है और शराब कारोबारी की शिकायत मिलते ही इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें : Amritpal Singh Location Updates : 19 व 20 मार्च को हरियाणा के शाहाबाद में था अमृतपाल!

यह भी पढ़ें : Amritpal Singh News Live Updates : अमृतपाल की पंजाब के बाद अब हरियाणा में चप्पे-चप्पे पर तलाश, शाहाबाद में इस घर में रहा था

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT