Arvind Kejriwal In Kurukshetra : 4 जून को देश में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार : अरविंद केजरीवाल

70
Arvind Kejriwal In Kurukshetra
4 जून को देश में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार : अरविंद केजरीवाल
  • देश के प्रत्येक वर्ग की समस्याओं का किया जाएगा समाधान
  • चीन और पाकिस्तान के कब्जे से भारत की छुड़वाई जाएगी जमीन
विजय कौशिक, India News (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal In Kurukshetra : विजय कौशिक आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लाडवा में अपने रोड शो के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने देश की जनता को जो भी गारंटियां दी वह पूरी नहीं की परंतु केजरीवाल अपनी सभी गारंटीयों को पूरा करेंगे। वह कुरुक्षेत्र लोकसभा के गठबंधन प्रत्याशी डॉक्टर सुशील गुप्ता व इंडिया गठबंधन के सभी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील करने आए हैं।

Arvind Kejriwal In Kurukshetra : मोदी सरकार दिल्ली में करवाए गए विकास कार्यों से डर गई

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्साहित जनता व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार उन द्वारा दिल्ली में करवाए गए विकास कार्यों से डर गई है और उन्हें जबरदस्ती झूठे केस में गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया। उन्होंने उन्हें प्रचार के लिए केवल 20 दिन की अंतिम जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट के जजों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लोगों से देश से भाजपा की तानाशाही सरकार भगाने के लिए हरियाणा के सभी 10 के 10 गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील की।

वोट की चोट से बदला लेने का समय

उन्होंने मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जनता से किया कोई भी वायदा पूरा नहीं किया। जिसमें चाहे किसानों को अपनी मांगों को लेकर दिल्ली में नहीं घुसने दिया बल्कि सड़कों पर कीलें ठुकवा दी, पहलवान बेटियों के साथ बदतमीजी की बल्कि उन्हें सड़कों पर घसीटा गया, महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व गुंडागर्दी अपने चरम पर हैं। यह समय वोट की चोट से बदला लेने का समय है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 4 जून को देश से तानाशाही भाजपा सरकार जा रही है और इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है।

गांव-गांव में शानदार सरकारी स्कूल बनाए जाएंगे

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन सरकार आने पर देश में 24 घंटे बिजली मिलेगी, गरीबों की बिजली मुफ्त दी जाएगी, गांव-गांव में शानदार सरकारी स्कूल बनाए जाएंगे, गली-गली में मोहल्ला क्लीनिक खुलवाए जाएंगे, देश के प्रत्येक व्यक्ति को पूरी शिक्षा व इलाज तथा दवाइयां मुफ्त दी जाएगी, अग्नि वीर योजना समाप्त की जाएगी बल्कि उन्हें पक्का किया जाएगा, चीन और पाकिस्तान के कब्जे से भारत की जमीन छुड़ाई जाएगी, स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू की जाएगी, पुरानी पेंशन स्कीम लागू की जाएगी, देश से भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी दूर की जाएगी बल्कि 2 करोड़ नौकरियों का इंतजाम किया जाएगा।

जो भी वायदे जनता से कर रहे हैं, उन सभी को पूरा किया जाएगा

जीएसटी का सरलीकरण किया जाएगा, आढ़तियों की समस्याओं का सरलीकरण किया जाएगा, इससे पूर्व वहीं लोकसभा गठबंधन प्रत्याशी डॉक्टर सुशील गुप्ता ने भी लोगों से उनके पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि वह जो भी वायदे जनता से कर रहे हैं, उन सभी को पूरा किया जाएगा।
इससे पूर्व लाडवा पहुंचने पर केजरीवाल का भव्य स्वागत किया गया। वहीं अरविंद केजरीवाल ने महाराजा अग्रसेन व बाबा साहेब अंबेडकर की प्रतिमा पर फूलों की माला पहना कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर भारी संख्या में आम आदमी पार्टी व कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता तथा भारी संख्या में आम जनता भी उनके स्वागत के लिए मौजूद रही।