होम / India News Manch Kashmir issues प्रशासनिक, सामाजिक और आर्थिक स्तर पर परिस्थितियां बदलीं : जितेंद्र

India News Manch Kashmir issues प्रशासनिक, सामाजिक और आर्थिक स्तर पर परिस्थितियां बदलीं : जितेंद्र

• LAST UPDATED : December 16, 2021

इंडिया न्यूज मंच पर पहुंची बड़ी हस्तियां

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
India News Manch Kashmir issues देश के सभी मुद्दों को लेकर राजधानी दिल्ली के इम्पीरियल होटल में गुरुवार को इंडिया न्यूज मंच प्रदान किया गया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने ‘कश्मीर, कल और आज‘ पर अपने विचार रखे। जितेंद्र सिंह ने कहा कि मैं इस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर इंडिया न्यूज को बधाई देता हूं। जितेंद्र सिंह ने कहा कि अगले डेढ़ साल में हमारा गगन यान स्पेस अंतरिक्ष में जाएगा और वहीं एक भारतीय 5000 फीट नीचे समुद्र में उसके धरोहरों को ढूंढने के लिए जाएगा।

यहां देखें लाइव

https://www.youtube.com/watch?v=64S09_rsHBA

आज भी सुरक्षा बलों ने दो आतंकी ढेर किए (India News Manch Kashmir issues)

कश्मीर में आतंकी घटनाएं कम हुई हैं। आज भी सुरक्षा बलों ने दो आतंकी ढेर किए हैं। कश्मीरियों का हृदय परिवर्तन भी हुआ है। कश्मीर का युवा रोजगार से जुड़ना चाहता है। कश्मीर में शांति स्थापित हो रही है। अलगावादी नेता सिर्र्फ कश्मीरियों को इस्तेमाल करते थे। अलगावादियों ने अपनी राजनीतिक वर्चस्व को लेकर कश्मीरियों को गुमराह किया। आतंकी कभी-कभी डर पैदा करने के लिए नागरिकों को निशाना बनाते हैं। पाक से आए हुए शरणार्थियों को नागरिकता मिली। मानवीय अन्याय किया जा रहा था।

Also Read: India News Manch jyotiraditya scindia लोग जल्द ट्रेन से ज्यादा हवाई यात्रा कर सकेंगे

कश्मीर में भी भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया (India News Manch Kashmir issues)

देश में इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाने के लिए पूर्वोत्तर से लेकर कश्मीर तक जाल बिछाया और 25 प्रोजक्ट तैयार किए गए और कश्मीर को मुख्यधारा से जोड़ा। कश्मीर में पंचायत चुनाव कराए और भाजपा ने अच्छा प्रदर्शन किया। भारतीय जनता पार्टी हर चुनाव के लिए तैयार है और हम चुनाव के वक्त मंदिरों के चक्कर नहीं लगाते हैं। जांच एजेंसियों में कोई टकराव नहीं है सीबीआई स्वतंत्र जांच एजेंसी है, वह निष्पक्ष होकर काम करती है। वहीं उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार ने जांच एजेंसियों का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए किया। पिछले 8 सालों में एक भी भारत सरकार का मंत्री नहीं है जिस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा हो, लेकिन यूपीए सरकार के मंत्री के काले कारनामे आज भी खुल रहे हैं।

Also Read : India News Manch Vijay Diwas Remembrance ‘कितने रण में है हिन्दुस्तान’ सेशन शुरू

Also Read: India News Manch Omicron Dose बूस्टर डोज पर जल्द लेंगे निर्णय : राजीव चंद्रशेखर

Also Read: India News Manch Agriculture and animal husbandry today in india गांव समृद्ध तो किसान समृद्ध : पुरुषोत्तम रूपाना

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox