होम / CM Saini In Sain Samaj Program Karnal : पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विकसित देश : नायब सिंह सैनी

CM Saini In Sain Samaj Program Karnal : पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विकसित देश : नायब सिंह सैनी

• LAST UPDATED : May 10, 2024
  • सैन समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सीएम का गर्मजोशी से हुआ स्वागत
India News (इंडिया न्यूज), CM Saini In Sain Samaj Program Karnal : प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं करनाल विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में हमारे देश ने नए आयाम स्थापित किए हैं। पीएम मोदी ही ऐसे शख्स हैं जिनके नेतृत्व में भारत विकसित देश बन सकता है। मोदी ने विकसित भारत का जो संकल्प लिया है जनता उसे पूरा करने में उनका साथ देगी।

 CM Saini In Sain Samaj Program Karnal : सैन समाज ने मुख्यमंत्री को दिलाया विश्वास

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी शुक्रवार को हांसी रोड से अनाज मंडी रोड पर सिंदुरिया पैलेस में सैन समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता केश कला विकास बोर्ड हरियाणा के चेयरमैन यशपाल ठाकुर ने की। सैन समाज ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि वे करनाल लोकसभा से मनोहर लाल और करनाल विधानसभा उप चुनाव में नायब सिंह सैनी को भारी मतों से जिताने का काम करेंगे।

पिछले साढ़े 9 सालों में हरियाणा की तस्वीर पूरी तरह से बदल दी

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पिछले 10 वर्षो में भारत आज विश्व स्तर पर चमक रहा है। करनाल के लोग 2014 से पहले का करनाल में भी देख चुके हैं और अब 2024 के बाद का करनाल में भी देख रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि एक गरीब के बेटे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री बना दिया इस बात से कांग्रेस को तकलीफ हो रही है। इस पगड़ी पर सैन समाज का भी आशीर्वाद है जिसका वे पूरा मान रखेंगे। मनोहर लाल ने पिछले साढ़े 9 सालों में हरियाणा की तस्वीर पूरी तरह से बदल दी है और हरियाणा के कोने-कोने में विकास करवाया है। मनोहर लाल ने जो कर दिया है वह 2014 से पहले 60 सालों में नहीं हो पाया।

 अब जनता के काम घर बैठे हो जाते हैैं

उन्होंने कहा कि आज गरीब का बच्चा बिना खर्ची और बिना पर्ची के आईएएस अधिकारी बन रहा है। यह भारतीय जनता पार्टी का कमाल है कि अब जनता के काम घर बैठे हो जाते हैैं। सीएम ने कहा कि पिछले चुनाव में समाज ने भाजपा का साथ और आशीर्वाद दिया था और वह आज भी आशीर्वाद लेने आए हेँ। सैन समाज ने विश्वास दिलाया कि वे लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल और नायब सिंह सैनी को रिकार्ड मतों से जिताएंगे।

सैन समाज भाजपा का पूरा साथ देगा

चेयरमैन यशपाल ठाकुर ने कहा कि 4 दिसंबर को जींद में सैन जयंती कार्यक्रम में हरियाणा सरकार ने जो समाज को मान-सम्मान दिया था। उस सम्मान को वे नहीं भूलेंगे। सैन समाज भाजपा का पूरा साथ देगा और हर बूथ पर कमल खिलाने का काम करेगा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, जगमोहन आनंद, संजय बठला, रेनूबाला गुप्ता, ओम प्रकाश उर्फ काला, जितेंद्र सैन, विनोद सैन, विकास सैन, रिषीपाल सैन, बार्बर यूनियन के प्रधान सैन, सैन समाज के पूर्व प्रधान जनक सहित समाज के अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अचानक क्यों पहुंचे करनाल के घोघड़ीपुर गांव, जानें पूरी खबर
Jayant Chaudhary: ऐसी क्या मजबूरी रही जो जयंत चौधरी है चुनावी रेस से दूर, आखिर क्यों नहीं भर रहे चुनावी मैदान में हुंकार
Faridabad Crime: खुदा के घर में भी नहीं रुक रही हैवानियत, मस्जिद के बाथरूम में किया कुछ ऐसा काम, 6 साल का बच्चा बना हवस का शिकार
Haryana-AAP: हरियाणा चुनाव में आज से दिखेगा केजरीवाल का कमाल, यहाँ से शुरू करेंगे अपना रोड शो
Haryana Gangwar: हरियाणा में एक और गैंगवार, जेल में बंद गैंगस्टर के भाई की हत्या, ठेके पर गोलियों से भूना
Manohar Lal Khattar: हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने थामा कांग्रेस का दामन
Panipat BJP : भाजपा प्रत्याशी प्रमोद विज के नेतृत्व में पूर्व कांग्रेसी युवा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox