होम / Indian Navy’s Warship INS Ranveer Exploded पानीपत के गांव का लाल भी शहीद

Indian Navy’s Warship INS Ranveer Exploded पानीपत के गांव का लाल भी शहीद

• LAST UPDATED : January 19, 2022

इडिया न्यूज, मुंबई।
Indian Navy’s Warship INS Ranveer Exploded भारतीय नौसेना के युद्धपोत आईएनएस रणवीर में मंगलवार को हुए विस्फोट में पानीपत का नौसैनिक कृष्ण (47) भी शहीद हो गया है। उनका पार्थिव शरीर गुरुवार को मुंबई से पानीपत उनके गांव सुताना आने की संभावना है। बता दें कि जैसे ही नौसैनिक के शहीद होने की खबर उनके गांव में पहुंची तो पूरे गांव में मातम छा गया। ज्ञात रहे कि सुबह मुंबई के नेवल डॉकयार्ड में आईएनएस रणवीर में विस्फोट से नौसेना के 3 सैनिक शहीद हुए वहीं 11 नौसैनिक घायल हो गए।

8 वर्ष पहले भाई भी हो हो चुका है शहीद (INS Ranveer Exploded)

गांव सुताना के ग्रामीणों ने बताया कि कृष्ण का भाई विष्णु भी सेना में थे और 8 साल पहले देश की रक्षा में प्राण न्यौछावर कर दिए थे। इतना ही नहीं, पिता गोपीचंद ने भी सेना में रहते हुए अपनी जान दे दी। परिवार के तीन सदस्य देश सेवा में शहीद हो गए।

बेटी भी नौसेना में तैनात (Indian Navy’s Warship)

कृष्ण की बेटी भी पिता की तरह ही नौसेना में हैं। अभी हाल ही में कृष्ण का पूरा परिवार मुंबई ही रहता था। वहीं पानीपत में भाई सुभाष रहता है।

विस्फोट कैसे हुआ, इसकी जानकारी नहीं (Indian Navy)

आईएनएस रणवीर के एक कंपार्टमेंट में मंगलवार को विस्फोट हुआ जिसमें 3 नौसैनिक शहीद और 11 नौसैनिक घायल हुए। वहीं मालूम नहीं हुआ कि विस्फोट कैसे हुआ है, फिलहाल जांच के आदेश दे दिए गए हैं। इसके लिए एक बोर्ड भी गठित किया गया है।

Also Read: Delhi Breaking News फिर मिले लावारिस बैग, हड़कंप

Connect With Us: Twitter Facebook

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox