होम / INDRI:जमीनी विवाद को लेकर चली गोलियां

INDRI:जमीनी विवाद को लेकर चली गोलियां

• LAST UPDATED : July 6, 2021

इंद्री/विजय कमबोज

कलसौरा गांव में  जमीनी विवाद हुआ. जिसे लेकर ब्याना चौकी में  मामला दर्ज कराया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पीड़ित पक्ष धरने पर बैठ गए है.

इंद्री के कलसौरा गांव में युमना नदी के पास जमीनी विवाद को लेकर मामला दर्ज कराया गया. जिसमें आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज पीड़ित पक्ष कई दर्जन ग्रामीणों सहित ब्याना चौकी पहुंचे. और पुलिस चौकी के सामने ही जोरों जोरों से नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए. लेकिन कुछ समय बाद ही ग्रामीणों ने डीएसपी के आश्वासन पर धरना खत्म कर दिया. बता दे कि बीती 4 जून को गांव कलसौरा में गांव के ही दो गुटों में जमीनी विवाद हो गया था. जिसमें एक पक्ष के कुलदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत में बताया था. कि गांव के ही रहने वाले संजीव, संजय, ओमबीर और कर्मबीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश की है. कुछ आरोपियों के पास देशी हथियार भी है.जिन्होंने फायर भी किए. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 10 नामजद सहित 43 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

गांव के लोगों के अनुसार नबियाबाद से आगे यमुना पार हमारे गांव के लोगों का 35-40 वर्षों से जमीन पर कब्जा है. कुछ शरारती तत्वों ने प्रशासन के साथ मिली भगत करके उस जमीन की रजिस्ट्री करवाई है. जोकि गैर कानूनी है.उस जमीन में तीन-चार दिन से दूसरे गुट के लोग बदमाश लेकर आ रहे हैं. और वहां पर फायरिंग भी कर रहे हैं .पुलिस ने गोली चलने के बाद खाली खोल को बरामद भी कर लिया है.और डीएसपी ने आकर आश्वासन दिलाया कि आरोपितों के खिलाफ 307 धारा भी लगाई जाएगी और आरोपी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे. ग्रामीणों ने बताया उनका दो दिन से  नुकसान हो रहा है ट्रेक्टर तोड़ दिए है.टयूब्वेल खराब कर दी है.साथ ही लाखों रूपए का नुकसान भी किया है.प्रशासन को सभी चीजें दिखा चुके है. ग्रामीणों के अनुसार तीन-चार लोग गांव के हैं. कुछ यूपी के बदमाश साथ दे रहे हैं. सुबह शाम हमारा नुकसान करते जा रहे हैं. इस मामले में डीएसपी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है. मामले की जांच जारी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर भी लिया जाएगा.

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox