होम / INLD-BSP Candidate Missing : INLD-BSP की बढ़ी टेंशन – बादली सीट से साझा उम्मीदवार दो दिन से लापता 

INLD-BSP Candidate Missing : INLD-BSP की बढ़ी टेंशन – बादली सीट से साझा उम्मीदवार दो दिन से लापता 

• LAST UPDATED : September 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), INLD-BSP Candidate Missing : हरियाणा के झज्जर जिले की बादली विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी (BSP) और इनेलो (INLD) गठबंधन के साझा प्रत्याशी महेंद्र सिंह दो दिन से लापता हैं। वहीं इस संबंध में बादली के डीसीपी शुभम सिंह ने कहा कि उनको सोशल मीडिया के जरिये से सूचना मिली थी और तभी पुलिस की एक टीम महेंद्र के घर भी भेजी गई थी, लेकिन अभी तक किसी ने भी पुलिस को लिखित रूप से इस बारे कोई शिकायत नहीं दी है। डीसीपी ने कहा कि उक्त मामले के संबंध में अगर पुलिस के पास कोई शिकायत आती है तो उस पर अवश्य कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने आमजन यह भी अपील की कि सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों पर ध्यान न दें।

INLD-BSP Candidate Missing : काफी खोजबीन की, कोई पता नहीं चल सका

जानकारी मुताबिक  बहुजन समाज पार्टी (BSP) और इनेलो (INLD) गठबंधन के साझा प्रत्याशी महेंद्र सिंह पिछले दो दिन से घर से लापता है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने उसकी काफी खोजबीन की, मगर इसके बावजूद भी गांव पेलपा निवासी महेंद्र सिंह का कोई पता नहीं चल सका है। वहीं पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश दोचनियां, प्रदेश महासचिव प्रवीण फतेहपुरी और उनकी टीम जब बसपा प्रत्याशी महेंद्र के घर पहुंचे तो महेंद्र की पत्नी शिक्षा देवी ने बताया कि उनके पति अपने रिश्तेदारी में या अन्य परिजनों के पास पैसे लेने की बात कह कर गए थे।

परिजन काफी परेशान

लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी नहीं लौटे है, जिसके बाद से ही परिजन काफी परेशान है और वह इस गुमशुदगी को लेकर एसडीएम बादली से मिले और बीएसपी पदाधिकारियों ने महेंद्र का पर्चा रद्द न करने की मांग की। वहीं एसडीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी महेंद्र का पर्चा रद्द नहीं होगा, जब तक प्रत्याशी स्वयं पर्चा रद्द न करवाए। तब तक पर्चा रद्द नहीं माना जाता। वहीं पार्टी जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश दौचानिया व प्रदेश के महासचिव प्रवीण फतेहपुरी ने बताया कि वे पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाएंगे।

Manohar Lal in Bahadurgarh : कांग्रेस का एक ही काम, जनता को भड़काना : मनोहर लाल

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में बागियों को मनाने की आखिरी कोशिश, दीपेंद्र हुड्डा और नायब सैनी खेल सकते हैं यह बड़ा दाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox