प्रदेश की बड़ी खबरें

INLD-BSP Candidate Missing : INLD-BSP की बढ़ी टेंशन – बादली सीट से साझा उम्मीदवार दो दिन से लापता 

India News Haryana (इंडिया न्यूज), INLD-BSP Candidate Missing : हरियाणा के झज्जर जिले की बादली विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी (BSP) और इनेलो (INLD) गठबंधन के साझा प्रत्याशी महेंद्र सिंह दो दिन से लापता हैं। वहीं इस संबंध में बादली के डीसीपी शुभम सिंह ने कहा कि उनको सोशल मीडिया के जरिये से सूचना मिली थी और तभी पुलिस की एक टीम महेंद्र के घर भी भेजी गई थी, लेकिन अभी तक किसी ने भी पुलिस को लिखित रूप से इस बारे कोई शिकायत नहीं दी है। डीसीपी ने कहा कि उक्त मामले के संबंध में अगर पुलिस के पास कोई शिकायत आती है तो उस पर अवश्य कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने आमजन यह भी अपील की कि सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों पर ध्यान न दें।

INLD-BSP Candidate Missing : काफी खोजबीन की, कोई पता नहीं चल सका

जानकारी मुताबिक  बहुजन समाज पार्टी (BSP) और इनेलो (INLD) गठबंधन के साझा प्रत्याशी महेंद्र सिंह पिछले दो दिन से घर से लापता है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों ने उसकी काफी खोजबीन की, मगर इसके बावजूद भी गांव पेलपा निवासी महेंद्र सिंह का कोई पता नहीं चल सका है। वहीं पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश दोचनियां, प्रदेश महासचिव प्रवीण फतेहपुरी और उनकी टीम जब बसपा प्रत्याशी महेंद्र के घर पहुंचे तो महेंद्र की पत्नी शिक्षा देवी ने बताया कि उनके पति अपने रिश्तेदारी में या अन्य परिजनों के पास पैसे लेने की बात कह कर गए थे।

परिजन काफी परेशान

लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी नहीं लौटे है, जिसके बाद से ही परिजन काफी परेशान है और वह इस गुमशुदगी को लेकर एसडीएम बादली से मिले और बीएसपी पदाधिकारियों ने महेंद्र का पर्चा रद्द न करने की मांग की। वहीं एसडीएम ने उन्हें आश्वासन दिया कि बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी महेंद्र का पर्चा रद्द नहीं होगा, जब तक प्रत्याशी स्वयं पर्चा रद्द न करवाए। तब तक पर्चा रद्द नहीं माना जाता। वहीं पार्टी जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश दौचानिया व प्रदेश के महासचिव प्रवीण फतेहपुरी ने बताया कि वे पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाएंगे।

Manohar Lal in Bahadurgarh : कांग्रेस का एक ही काम, जनता को भड़काना : मनोहर लाल

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में बागियों को मनाने की आखिरी कोशिश, दीपेंद्र हुड्डा और नायब सैनी खेल सकते हैं यह बड़ा दाव

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

20 mins ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

45 mins ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

59 mins ago

Honey Trap मामले का सवा साल से फरार चल रहा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

25 लाख रुपये की डिमांड करने का आरोप छह लाख रुपये लेते पकड़े गए थे…

1 hour ago