INLD Parivartan Yatra Updates : इनेलो की परिवर्तन यात्रा से प्रदेश की सियासत गर्माई

  • अभय चौटाला की विपक्षी दलों को कड़ी नसीहत, कहा … तो जेल से करनी पड़ेगी राजनीति, यात्रा का समापन 25 सितंबर को कुरुक्षेत्र में 

India News (इंडिया न्यूज), INLD Parivartan Yatra Updates, झज्जर : प्रदेशभर में इस समय इनेलो की परिवर्तन पदयात्रा चल रही है। यात्रा 24 फरवरी से पुन्हाना के सिंगार गांव से शुरू हुई थी। यात्रा ने हरियाणा की सियासत में गर्माहट पैदा कर दी है। सभी दलों की इस यात्रा पर नजरें टिकी हुई हैं।

हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा झज्जर के सभी हलकों से होते हुए बादली व बहादुरगढ़ विधानसभा क्षेत्रों में पहुंच चुकी है तो वहीं अहम बात ये है कि इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला जिस भी क्षेत्र में पहुंच रहे हैं वहां सैंकड़ों लोग इनेलो में शामिल होते जा रहे हैं जो इस बात का संकेत है कि लोग कांग्रेस, जजपा व भाजपा से तंग आ चुके हैं। अभय चौटाला ने पुन: कहा कि यात्रा का समापन 25 सितंबर को कुरुक्षेत्र में होगा।

यात्रा का जगह-जगह पर भव्य स्वागत

अभय सिंह चौटाला जब बादली विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे तो यहां के लोगों में इस पदयात्रा को लेकर काफी उत्साह था। इस दौरान लोगों ने यात्रा का भव्य स्वागत किया। अभय ने कहा कि इस पदयात्रा के दौरान उन्हें जहां लोगों के बीच जाने का मौका मिला है। वहीं उनकी तह तक समस्याएं भी मालूम हुई हैं। लेकिन अब बदलाव का दौर है जिसमें शत-प्रतिशत अब इनेलो की ही सरकार बनेगी।

यात्रा के दौरान लोगाें की पीड़ा सुनी

उन्होंने कहा कि आज हरियाणा का ऐसा कोई गांव व शहर नहीं है, जहां लोग परेशान न हों। लोगों के बीच जाकर लोगों की पीड़ा सुनी है। कुल मिलाकर हर वर्ग के लोग भाजपा और जजपा गठबंधन सरकार की नीतियों से काफी तंग है। उन्होंने कहा कि यूं तो हरियाणा पिछले 18 वर्षों से विकास की राह से हट गया है मगर पिछले साढ़े 8 वर्षों से हरियाणा विकास के मामले में अधिक पिछड़ा है। आज हर वर्ग के लोगों को अपनी मांगों को मनवाने के लिए आंदोलन करना पड़ रहा है।

पूंजीपतियों को खुश करने में लगी गठबंधन सरकार

आज हरियाणा की गठबंधन सरकार पूंजीपतियों को खुश करने में लगी हुई है। अन्य लोगों के हितों की लगातार अनदेखी की जा रही है। उन्होंने कहा कि गरीबों के पीले राशन कार्ड काट दिए गए हैं, बुजुर्गों की पेंशन काटी जा रही है। महंगाई बढ़ाकर गरीब परिवार के लिए बड़ा संकट पैदा कर दिया है। ऐसे में लोगों को दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर होना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें : INLD Parivartan Yatra : जनता के बीच जाकर प्रदेश के अहम मुद्दे उठाना ही यात्रा का उद्देश्य : अभय चौटाला

यह भी पढ़ें : INLD Parivartan Yatra : गठबंधन को लेकर इनेलो के द्वार खुले : ओपी चौटाला

Amit Sood

Share
Published by
Amit Sood

Recent Posts

Ganaur Assembly Constituency : कुलदीप शर्मा के लिए बन चुका जबरदस्त माहौल, लोग बोले हुड्डा और कुलदीप शर्मा की जोड़ी तोड़ेगी जीत के सारे रिकॉर्ड

गनौर विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा के लिए जबरदस्त माहौल…

7 hours ago

Union Education Minister Dharmendra Pradhan ने कहा अनिल विज हमारे एक आइकन है, मैं विज से बहुत प्रभावित हूं

विज का प्रजातंत्र में प्रत्यक्ष रूप से प्रजा के पास जाकर बहुत ही विनम्रता के…

7 hours ago

CM Nayab Singh Saini ने एक्स हैंडल से कांग्रेस की दलित विरोधी मानसिकता पर किया प्रहार

सीएम ने लिखा- दलितों को ये बताने की जरूरत नहीं कि कांग्रेस और हुड्डा का…

8 hours ago

BJP के लिए राहुल गांधी बहुत ही लकी, जानिए अनिल वीज ने ऐसा क्यों कहा 

कुमारी शैलजा को जातिसूचक शब्द कहे जाने का दुख हरियाणा के प्रत्येक नागरिक और प्रत्येक…

8 hours ago

CM Nayab Saini : हुड्डा ने किसानों और दलितों का अपमान किया, 8 के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस पार्टी

हुड्डा ने विकास रोका, भ्रष्टाचार में डूबकर हरियाणा का भविष्य बर्बाद किया: मुख्यमंत्री नायब सिंह…

8 hours ago