होम / INLD Second list : इनेलो ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की 

INLD Second list : इनेलो ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की 

• LAST UPDATED : September 2, 2024
  • इनेलो और बसपा गठबंधन अब तक 14 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुका

India News Haryana (इंडिया न्यूज), INLD Second list : इनेलो के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला से विचार विमर्श के बाद इनेलो प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने सात विधानसभा उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। कलायत विधानसभा हलका से रामपाल माजरा, लाडवा विधानसभा हलका से शेर सिंह बड़शामी, नारनोंद विधानसभा हलका से उमेद लोहान, बहादुरगढ़ विधानसभा हलका से पूर्व विधायक स्वर्गीय नफ़े सिंह राठी की धर्मपत्नी शीला राठी, रानिया विधानसभा हलका से अर्जुन सिंह चौटाला, हथीन विधानसभा हलका से तैयब हुसैन भीमसीका और कालांवाली विधानसभा हलका से मास्टर गुरतेज सिंह सुखचैन को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

अब तब इतने उम्मीदवार हो चुके घोषित

इस दूसरी सूची के 7 उम्मीदवारों समेत इनेलो के 10 और बसपा के 4 उम्मीदवारों को मिलाकर अब तक कुल 14 उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। इससे पहले 28 अगस्त को इनेलो और बसपा गठबंधन ने विधानसभा चुनाव को लेकर अपने चार कैंडीडेट्स की घोषणा की थी।

इसमें यमुनानगर की जगाधरी सीट से दर्शन लाल खेड़ा, करनाल की असंध सीट से गोपाल सिंह राणा, अंबाला की नारायणगढ़ सीट से हरबिलास सिंह और महेंद्रगढ़ की अटेली सीट से ठाकुर अत्तर लाल को मैदान में उतारा। हरबिलास सिंह एक दिन पहले ही जेजेपी छोड़कर बसपा में आए थे। असंध से उम्मीदवार गोपाल राणा पानीपत के रहने वाले हैं।

उन्होंने 2017 में बसपा जॉइन की थी। इससे पहले इनेलो ने 2 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। जिसमें बहादुरगढ़ सीट से पूर्व विधायक स्वर्गीय नफे सिंह राठी के बेटे पार्षद जितेंद्र राठी के नाम की घोषणा की गई। वहीं अभय चौटाला के 2 सीटों से चुनाव लड़ने की चर्चा है। हालांकि इनके नाम की औपचारिक लिस्ट सामने नहीं आई है।

Farmer Protest: आज शंभू बार्डर खोलने को लेकर सुनवाई, हरियाणा-पंजाब सरकार देगी कमेटी सदस्यों के नाम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox