Innocent Girl Murder : सोनीपत में मां और प्रेमी ने मासूम बच्ची को बूरी तरह पीटा था, हत्या से पहले दुष्कर्म

81
Innocent Girl Murder
सोनीपत में मां और प्रेमी ने मासूम बच्ची को बूरी तरह पीटा था, हत्या से पहले दुष्कर्म

India News (इंडिया न्यूज), Innocent Girl Murder: साेनीपत में एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है जिसमें मां का रिश्ता महिला ने कलंकित किया है। यहां एक एक मासूम बच्ची (5) की हत्या के मामले में मां व उसके प्रेमी ने नृशंसता की सभी हदें पार कीं।

बच्ची को लगातार 4 दिनों तक बूरी तरह से पीटा गया। इस कारण उसके शरीर पर चोट के 58 निशान भी मिले हैं। हद तो तब हो गई जब बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिलाया गया। इस बात का खुलासा स्वयं महिला ने पुलिस के सामने किया है। फिलहाल आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

पहले पति से हो चुका है आरोपी महिला का तलाक

जानकारी के अनुसार आरोपी महिला के पहले पति ने 19 अप्रैल को सदर थाना पुलिस को बताया था कि उसका निकाह 12 साल पहले शहर की एक युवती से हुआ था। पत्नी से 2 बेटियां हुईं थी। लड़ाई झगड़ा करने के कारण वह केवल दो वर्ष ही रही और फिर उसका उसके साथ तलाक हो गया। इस दौरान वह एक बेटी को अपने साथ ही ले गई थी। लेकिन कुछ महीने पहले ही उसकी पूर्व पत्नी 2 दिनों के लिए छोटी बेटी को भी साथ ले गई थी, लेकिन वापस नहीं लाई।

मामा के घर मृतावस्था में छोड़ गए थे आरोपी

गुरुवार देर शाम पूर्व पत्नी अपने प्रेमी के साथ उसके मामा के घर आई और बच्ची को मृत अवस्था में वहां छोड़ गई। जिस पर पुलिस ने तुरंत हत्या का केस दर्ज कर लिया था। टीम ने आरोपी महिला व उसके प्रेमी को काबू कर लिया था। पूछताछ में महिला ने बताया था वह शराब पीती थी। जब बच्ची खाने का सामान मांगती थी तो उसकी हम पिटाई करते थे।

आरोपी ने 18 अप्रैल को किया था दुष्कर्म

जांच में सामने आया कि आरोपी मां और प्रेमी ने न केवल जमकर बच्ची के साथ मारपीट की बल्कि 18 अप्रैल को हत्या से पहले आरोपी रजत ने बच्ची के साथ रेप भी किया। घटना के समय बच्ची की मां रसोई में थी।

यह भी पढ़ें : Transfer Of IAS Officers : हरियाणा में आईएएस अफसरों के ट्रांसफर, गर्ग पंचकूला के नए डीसी बने

यह भी पढ़ें : Haryana Lok Sabha Elections : प्रदेश में केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बलों की 15 कम्पनियां पहुंच चुकी