होम / Missing Child : ट्यूशन की बजाय पसंदीदा यूट्यूबर से मिलने दिल्ली पहुंचा नौ साल का गर्वित 

Missing Child : ट्यूशन की बजाय पसंदीदा यूट्यूबर से मिलने दिल्ली पहुंचा नौ साल का गर्वित 

• LAST UPDATED : June 29, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Missing Child : आजकल के बच्चों को मोबाइल की इतनी बुरी लत लग चुकी है कि इनको मोबाइल देना कितना घातक सिद्ध हो रहा है, ये शाहाबाद में घटी एक घटना से पता चलता है। हुआ यूं कि शाहाबाद निवासी नौ वर्षीय गर्वित रोजाना जिस यूट्यूबर को देखता था, उससे मिलने के लिए घर वालों को बिना बताए बस में सवार होकर दिल्ली निकल गया। बस चालक-परिचालक ने गर्वित के गायब होने की फोटो सोशल मीडिया पर देखी, तो उन्होंने परिजनों को सूचित किया, जिसके बाद परिजन दिल्ली से गर्वित को वापस घर लेकर आए।

Missing Child : गर्वित ट्यूशन पहुंचा ही नहीं

जानकारी के मुताबिक वीरवार सुबह करीब 11 बजे शाहाबाद की गीता कॉलोनी निवासी अमनदीप कौर का पुत्र गर्वित निकटवर्ती ट्यूशन सेंटर में पढ़ने के लिए रोजाना की भांति घर से निकला था, मगर जब दोपहर एक बजे गर्वित ट्यूशन से वापस घर नहीं पहुंचा, तो मां को चिंता हुई। मां अमनदीप ने ट्यूशन टीचर से संपर्क किया, पता लगा कि गर्वित तो आज ट्यूशन पहुंचा ही नहीं। ये सुनकर परिजनों के पैरों तले की ज़मीन खिसक गई और गर्वित की तलाश शुरू की। तीन-चार घंटे की तलाश के बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा।

शाहाबाद से दिल्ली की एक बस में सवार हो पहुंचा दिल्ली

परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और बच्चे की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया। परिजनों ने अपने कुछ मोबाइल नंबर भी लिखे। गर्वित रोजाना मोबाइल पर भारतीय मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की वीडियो देखता था और उसी से मिलने के लिए वह बिना कुछ सोचे-समझे शाहाबाद से दिल्ली की एक बस में सवार हो गया। बस के चालक-परिचालक ने गर्वित का वायरल फोटो सोशल मीडिया पर देखा तो परिजनों को संपर्क किया। उसके बाद वीरवार देर रात परिजन निजी कार से कश्मीरी गेट दिल्ली पहुंचे और गर्वित को घर वापस लेकर आए।

यह भी पढ़ें : Jhajjar News : रोटावेटर की चपेट में आने से किसान की मौत

यह भी पढ़ें : Storyteller Pradeep Mishra : राधा रानी के खिलाफ बोलने वाले कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने नाक रगड़कर मांगी माफी 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox