होम / Haryana Election 2024: अयोध्या से हारने के बाद BJP को मिला माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद! हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के रुझानों ने किया हैरान

Haryana Election 2024: अयोध्या से हारने के बाद BJP को मिला माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद! हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के रुझानों ने किया हैरान

• LAST UPDATED : October 8, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव का खेल एक बार फिर से पलटता हुआ नजर आ रहा है। कांग्रेस एक बार फिर बीजेपी के सामने हारती हुई नजर आ रही है ।आपको बता दें, हरियाणा में वोटों की गिनती जारी है। जैसा की आप सभी जानते हैं कि शुरुआती रुझानों में बीजेपी बहुमत के आंकड़े को पार करती हुई दिख रही है।

केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि जम्मू-कश्मीर में भी बीजेपी काफी आगे निकल रही है। जैसे जैसे हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझान बीजेपी के पक्ष में होते जा रहे हैं वैसे ही बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जोश हाई होता जा रहा है। उम्मीद है की यह रुझान अब हकीकत में बदल सकते हैं। इस रुझानों के नतीजों में बदलने के बाद बीजेपी हरियाणा में नया इतिहास रचेगी क्योंकि 1966 में हरियाणा के गठन के बाद पहली बार कोई पार्टी तीसरी बार सरकार बना रही है।

  • BJP को माँ वैष्णो देवी का आशीर्वाद
  • इस सीट पर BJP कर रही बेहतरीन प्रदर्शन

Kumari Selja:”बीजेपी धैर्य रखें”, चुनावी नतीजों पर कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

BJP को माँ वैष्णो देवी का आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव 2024 के दौर बीजेपी के लिए काफी निराशाजनक रहा था क्यूंकि बीजेपी अयोध्या से हार गई थी और यह हार बीजेपी को बहुत चुभी अयोध्या में हार के बाद बीजेपी को एक बड़ी राहत की खबर मिली हैं। जी हाँ बीजेपी को माता वैष्णो देवी का आशीर्वाद मिल रहा है। आपको बता दें, जम्मू और कश्मीर की एक सीट पर बीजेपी को काफी राहत मिलती दिख रही है। राज्य की श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा सीट हिंदुओं के धार्मिक क्षेत्र होने के नाते सबसे ज्यादा चर्चाओं में बानी हुई है। जम्मू-कश्मीर की इस सीट पर बीजेपी ने बलदेव राज शर्मा को प्रत्याशी घोषित किया था और रुझानों के मुताबिक बलदेव शर्मा इस सीट पर आगे भी चल रहे हैं। तो कहा जा सकता है कि अयोध्या हारने के बाद बीजेपी के लिए यह एक बड़ी राहत की खबर है ।

Haryana Election Results: “हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया…,” रुझानों को लेकर अनिल विज की ऐसी प्रतिक्रिया

इस सीट पर BJP कर रही बेहतरीन प्रदर्शन

आपको बता दें जम्मू कश्मीर की श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा सीट पर 6 राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है, जिसके अनुसार बीजेपी प्रत्याशी बल्देव राज शर्मा 2381 वोटों से बढ़त बनाए हुए हैं। कहा जा सकता है कि माँ वैष्णो देवी का आशीर्वाद उनके साथ है। हालांकि दूसरे नंबर निर्दलीय उम्मीदवार जुगल किशोर हैं तीसरे नंबर पर कांग्रेस उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हैं। अब देखना यह है क्या अयोधया के बाद श्री माता वैष्णो देवी विधानसभा सीट बीजेपी के लिए राहत बनेगी?

Haryana Crime: पोलिंग बूथ पर वोट डालने से रोका, फिर घर में घुसकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox