होम / Mayor Shaktirani Sharma : गर्मी में परिदों के लिए पानी व दाने की व्यवस्था करना हर किसी की जिम्मेदारी : मेयर शक्तिरानी शर्मा

Mayor Shaktirani Sharma : गर्मी में परिदों के लिए पानी व दाने की व्यवस्था करना हर किसी की जिम्मेदारी : मेयर शक्तिरानी शर्मा

• LAST UPDATED : June 6, 2023
  • मेयर बोली- युवा निभा रहे अपनी जिम्मेदारी 

India News (इंडिया न्यूज), Mayor Shaktirani Sharma, अंबाला : लगातार गर्मी बढ़ने के कारण परिदों को होने वाली पानी व दाने की दिक्कत को देखते हुए गौ सेवा दल एवं कृष्ण सेवा परिवार की ओर से कसोरे रखने की मुहिम की शुरुआत की गई। इस कड़ी में अंबाला शहर के मिशन अस्पताल में मेयर शक्तिरानी शर्मा ने मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचकर कार्यक्रम की शुरुआत की।

इस दौरान पौधे के नीचे कसोरे व दाना रखा और कसोरे में पानी डालने की जिम्मेदारी मिशन अस्पताल के स्टाफ ने ली। शक्तिरानी शर्मा ने कहा कि यह प्रकृत्ति के प्रति हमारा दायित्व है और बेहद खुशी की बात है कि सभी मिलकर इसे निभा रहे हैं।

कसोरे रखना युवाओं की बेहद अच्छी सोच

वहीं मेयर शक्तिरानी शर्मा ने यह भी कहा कि कसोरे रखने की युवाओं की बेहद अच्छी सोच है, क्योंकि इतनी गर्मी में जब इंसान को प्यास लगी है तो ऐसे में पंछी पानी तलाशने कहां जाएंगे। यह हर साल इसी तरह मुहिम चलाते हैं जोकि तारीफ के काबिल है।

घरों व बाहर परिदों के लिए पानी का कसोरा जरूर रखें

मोनू चावला ने कहा कि परिदों को पानी व दाना देने के लिए आज से कसोरे रखने की शुरुआत की गई, जिसका शुभारंभ मेयर शक्तिरानी शर्मा ने किया है। चावला ने लोगों से आग्रह किया कि वह भी परिदों को राहत पहुंचाते हुए अपने घरों व बाहर परिदों के लिए पानी का कसोरा जरूर रखें।

मिशन अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. सुनील सादिक ने कहा कि शहर कंकरीट बन गया है और ऐसे में कहीं भी ऐसी जगह नहीं है जहां पर परिंदे पानी पी सकें। मेयर शक्तिरानी शर्मा ने इस अभियान की शुरुआत की है और मिशन अस्पताल का स्टाफ विश्वास दिलाता है कि कभी परिंदों के कसोरे खाली नहीं रहेंगे।

यह भी पढ़ें : Operation Blue Star Anniversary : ऑपरेशन ब्लू स्टार क्या है, जानिए पूरा इतिहास

 

Tags: