होम / Haryana Election 2024: ‘मैं हाथ जोड़कर…’, विनेश फोगाट के खिलाफ जुलाना से उम्मीदवार कैप्टन योगेश बैरागी का बड़ा बयान

Haryana Election 2024: ‘मैं हाथ जोड़कर…’, विनेश फोगाट के खिलाफ जुलाना से उम्मीदवार कैप्टन योगेश बैरागी का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : September 11, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Haryana Election 2024: हरियाणा के जींद जिले की जुलाना विधानसभा सीट इस बार काफी चर्चा में है। कांग्रेस ने इस सीट से मशहूर रेसलर विनेश फोगाट को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार को जुलाना विधानसभा के लिए 35 वर्षीय कैप्टन योगेश बैरागी को अपना उम्मीदवार चुना है। टिकट मिलने के बाद योगेश बैरागी ने पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया और भरोसा जताया कि वे पार्टी को जीत दिलाएंगे।

विनेश फोगाट को लेकर बोले योगेश बैरागी

योगेश बैरागी ने विनेश फोगाट के बारे में कहा कि वे देश को गर्वित करने वाली एक महान खिलाड़ी हैं और उनकी छवि अत्यंत सकारात्मक है। बैरागी ने बताया कि उनका मुख्य लक्ष्य जुलाना से बीजेपी की जीत सुनिश्चित करना है और इसके लिए वे पूरी मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा, “मेरी जिम्मेदारी है कि पार्टी को इस सीट पर जिताऊं और इसके लिए मैं हर संभव प्रयास करूंगा।”

Haryana Election: “विकास कार्यों के दम पर…”, CM सैनी व MP नवीन जिंदल की मौजूदगी में सुभाष सुधा ने भरा नामांकन

जुलाना क्षेत्र के लोगों से की अपील

योगेश बैरागी ने अपने जुलाना विधानसभा क्षेत्र के लोगों और परिवार से अपील की कि वे उन्हें सेवा का मौका दें। उनका कहना है कि वे क्षेत्र में विकास और भाईचारे को बढ़ावा देने का काम करेंगे। 12 सितंबर को वे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। जब उनसे सुरेंद्र लाठर के इनेलो में शामिल होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि लाठर उनके भाई जैसे हैं और वे उन्हें मनाने की पूरी कोशिश करेंगे। बैरागी ने यह भी स्पष्ट किया कि वे बीजेपी में लाठर की अहमियत को समझते हैं और उन्हें पार्टी में बनाए रखने की पूरी कोशिश करेंगे।

सीनियर कैप्टन के पद से दिया इस्तीफा

योगेश बैरागी ने एयर इंडिया में सीनियर कैप्टन के पद से इस्तीफा देकर राजनीति में कदम रखा है। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आदर्श मानते हैं और हरियाणा बीजेपी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष भी हैं।

Aaj Ka Rashifal 11 September 2024: आज हाथ से निकल सकता है काम, रखनी होगी सावधानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox