होम / Nitin Gadkari: विधानसभा चुनाव से पहले नितिन गडकरी ने किया बड़ा वादा, हरियाणा वालों को देंगे बड़ी सौगात

Nitin Gadkari: विधानसभा चुनाव से पहले नितिन गडकरी ने किया बड़ा वादा, हरियाणा वालों को देंगे बड़ी सौगात

• LAST UPDATED : September 28, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Nitin Gadkari: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारत के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने हरियाणा वालों को बड़ी सौगात देने का वादा किया है। दरअसल, नितिन गडकरी हाल ही में भीम नगर के राम लीला मैदान में एक रैली में सुर्खियों में छाए रहे। आपको बता दें, गडकरी 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले 2,000-2,500 लोगों की भीड़ को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे वादे किए जिससे हरियाणा के लोगों को बड़ा लाभ मिलेगा और अच्छी सुविधाएं भी।

  • अमेरिका से भी बेहतर होगा हरियाणा
  • हरियाणा वालों को मिलेगी सौगात

Haryana Crime: हरियाणा में शिक्षक ने छात्र की बुरी तरह पिटाई की, कान का पर्दा फटा, बहते खून के साथ मासूम को 3 घंटे क्लास में बैठाया

अमेरिका से भी बेहतर होगा हरियाणा

गडकरी ने कहा कि, “हरियाणा का राष्ट्रीय राजमार्ग बुनियादी ढांचा 2024 के अंत तक अमेरिका से बेहतर होगा। उन्होंने यह भी कहा कि इन 10 सालों में काम तो बस ट्रेलर था, असली फिल्म शुरू होनी बाकी है। इस रैली से पहले गडकरी भारत के बुनियादी ढांचे को अमेरिका जैसा या उससे भी बेहतर बनाने के बारे में इसी तरह के दावे कर चुके हैं। अब इस बात पर चर्चा शुरू हो गई है कि, क्या इस दावे को जमीन पर लागू करना व्यावहारिक रूप से संभव है? यह जानने के लिए आप भी बेताब होंगे।

Haryana Education Board : आधार कार्ड नहीं है तो आपके बच्चे को स्कूल में…, शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

हरियाणा वालों को मिलेगी सौगात

दरअसल अब दिल्ली से गुरुग्राम आना-जाना जल्द ही आसान हो जाएगा। आपको बता दें, दिल्ली-गुरुग्राम के बीच दिल्ली-जयपुर हाईवे को एलिवेटेड बनाया जाएगा। हाईवे को एलिवेटेड बनने से ट्रैफिक का दबाव कम हो जाएगा। वहीं केंद्रीय भूतल सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने इसे लेकर संकेत दिए हैं। साथ द्वारका एक्सप्रेस-वे को लेकर भी केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दिल्ली भाग जल्द ही पूरी तरह तैयार होगा।

Inauguration of Cricket Tournament : रायपुर रानी में विनोद शर्मा ने किया क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन, स्वयं भी खेले क्रिकेट

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox