होम / Jaipur Big Crime मां ने बच्चों को फंदे पर लटका खुद भी सुसाइड किया

Jaipur Big Crime मां ने बच्चों को फंदे पर लटका खुद भी सुसाइड किया

• LAST UPDATED : December 14, 2021

इंडिया न्यूज, चौमूं।
Jaipur Big Crime जयपुर के चौमूं में सोमवार की देर रात एक मां ने मां की ममता को झकझोरकर रख दिया। जी हां, यहाए एक मां ने अपने ही दो बच्चों को फंदे पर लटकाकर उनकी हत्या कर दी फिर उसके बाद खुद भी फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह पारिवारिक झगड़ा बताई जा रही है।

RAC बटालियन जयपुर में कॉन्स्टेबल पद पर तैनात है पति (Jaipur Big Crime)

गोविंदगढ़ सीओ संदीप सारस्वत ने बताया कि आरएसी बटालियन जयपुर में तैनात रविंद्र सेठी का परिवार सिंगोद खुर्द गांव में रहता है और उसके परिवार में उसके पिता, रविंद्र की पत्नी मनीषा सेठी (32), बेटी नम्रता (10) और डेढ़ साल का मासूम बेटा काव्यांश है। वह एक महिने की छुट्टी खत्म होने पर सोमवार की दोपहर को करीब 2 बजे वह अपनी ड्यूटी पर लौट गया। लेकिन पीछे से पत्नी मनीषा ने देर रात दोनों बच्चों को फंदे से लटकाकर हत्याकर दी। उसके बाद उसने भी फंदा लगा लिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची (Jaipur Big Crime)

पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आ रहा है कि घटना की वजह पारिवारिक झगड़ा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के लिए तीनों शवों को चौमूं सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Also Read: Yogendra Yadav Statement सरकार ने कुछ अनुचित किया तो नहीं होगा सहन

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox