होम / Jhajjar Accident : हादसे का कारण बना घना कोहरा, बस ट्रक में भिड़ी, 20 यात्री जख्मी

Jhajjar Accident : हादसे का कारण बना घना कोहरा, बस ट्रक में भिड़ी, 20 यात्री जख्मी

• LAST UPDATED : December 19, 2022

इंडिया न्यूज, Haryana (Jhajjar Accident) : प्रदेशभर में कोहरा अपनी दस्तक दे चुका है। हरियाणा के जिला झज्जर में भी सोमवार को घना कोहरा नजर आया जोकि हादसे का कारण भी बना। बता दें कि यहां एक सहकारी समिति की बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई जिस कारण 20 यात्री घायल हो गए। इनमें से 3 की हालत गंभीर है जिस कारण इनको पीजीआई रोहतक भेजा गया है।

ये भी पढ़ें : Haryana Weather Forecast : प्रदेश में धुंध का सितम शुरू, 25 दिसंबर के बाद बारिश के आसार

छारा गांव के पास हादसा

जानकारी के अनुसार झज्जर सोनीपत मार्ग पर सहकारी समिति की बस सवारियां को लेकर झज्जर से सोनीपत की ओर जा रही थी कि गांव छारा के पास बने फ्लाई ओवर से पहले बस के आगे चल रहे ट्रक के ड्राइवर ने घने कोहरे के बीच एकदम ब्रेक लगा दिए। जिस कारण पीछे आ रही बस ट्रक में जा घुसी। हादसे में बस में सवार 20 यात्रियों को चोटें आई। वहीं जैसे ही हादसा हुआ तो घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़नी शुरू हो गई।

बहादुरगढ़ एसडीएम अनिल यादव ने सभी वाहन चालकों से अपील की है कि आगे धुंध का मौसम और बढ़ेगा, ऐसे में सभी को विशेष एहतियात बरतने की जरूरत है, क्योंकि धुंध के कारण हर साल न जानें कितनी जिंदगियां खत्म हो जाती हैं। जब भी धुंध या घना कोहरा हो तो डिप्पर चलाकर चलें ताकि आगे और पीछे वाले वाहन को गाड़ी का आभास हो सके।

ये भी पढ़ें : Haryana Weather Update : दिल्ली एनसीआर सहित प्रदेश में धुंध की दस्तक

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox