होम / Jhajjar Family Murder : 2 बच्चों व पत्नी की हत्या कर खुद भी फंदे पर झूला

Jhajjar Family Murder : 2 बच्चों व पत्नी की हत्या कर खुद भी फंदे पर झूला

• LAST UPDATED : April 10, 2023

इंडिया न्यूज, Haryana (Jhajjar Family Murder) : हरियाणा के जिला झज्जर में आज एक बड़ा क्राइम का मामला सामने आया हैं जहां एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी और 2 बच्चों की हत्या कर डाला, इतना ही नहीं बाद में खुद भी सुसाइड कर लिया। वारदात झज्जर के गांव मदाना खुर्द की बताई गई है।

लोगों ने सुबह जब उनके घर पर कोई हिलचुल नहीं देखी तो घर में झांक कर देखा तो पैरों तले से जमीन खिसक गई। घर में परिवार के सभी सदस्यों के शव पड़े मिले थे। लोगों ने तुरंत पुलिस को इसके बारे में सूचना दी। पता चलते ही झज्जर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने चारों शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिए हैं।

बच्चों के बाद पत्नी का भी गला घोंटा

पुलिस की प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी पति ने पहले अपने दोनों बच्चों को मार डाला और फिर अपनी पत्नी का गला घोंट दिया। सभी को मौत की नींद सुला देने के बाद स्वयं भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच में पुलिस को पत्नी व दोनों बच्चों के गले पर निशान भी मिले हैं। आरोपी ने ऐसी वारदात को आखिर क्यों अंजाम दिया, फिलहाल इस बारे में जानकारी हासिल नहीं हो सकी। घटना से इलाके में हर कोई हैरान है। किसी को भी समझ में नहीं आ रहा कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया।

यह भी पढ़ें : Haryana Coronavirus : प्रदेश में लगातार बढ़ते जा रहे केस, आज 400 पार केस

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT