Dead Boady In Underpass: तीन दिन बाद अंडरपास के पानी में तैरता मिला युवक का शव

316
बहादुरगढ़/संदीप सिंह

Dead Boady In Underpass:रेलवे अंडरपास के निर्माण में जहां सत्ताधारी और विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेताओं मेें अंडरपास निर्माण को लेकर श्रेय लेने की होड़ लगी हुई थी, वहीं इसी जद्दोजहद में यही नवनिर्मित अंडर पास एक मजदूर की जिंदगी को निगल गया।

बुधवार को  एक फैक्ट्री मजदूर का शव अंडरपास में भरे पानी में तैरता हुआ मिला है,  हांलाकि प्रशासन को आशंका थी कि, तीन दिन पहले आई बारिश  के दौरान इस अंडरपास में भरे पानी के अंदर एक साइकिल सवार डूबा है, इसी आशंका के तहत जिला प्रशासन ने  गोताखोर बुलवाए थे।
बता दें  पानी निकलवाने के साथ-साथ प्रशासन ने यहां किस्तयां भी चलवाई थीं,  अंडरपास में करीब 17 फीट पानी भरा था, फायर बिग्रेड ने भी सर्च अभियान
यहां पर चलाया था,  लेकिन तीसरे दिन मृतक का शव पानी में फूलकर ऊपर आ गया।
मृतक की पहचान बामडोली गांव के जयकिशन के रूप में हुई है, मृतक के साथियों ने बताया कि जयकिशन एक फैक्ट्री में काम करता था, वह वहां पर मजदूरी करता था, इस मामले में रेलवे पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।
अंडरपास में बरसाती पानी की निकासी का कोई प्रबन्ध नहीं  किया गया था, जिसके चलते पहली ही मानसूनी बरसात में यहां अंडरपास में पानी भर गया, इस दर्दनाक घटना के लिए कौन जिम्मेदार है, इस बात पर जिला प्रशासन के सभी लोगों ने चुप्पी साधी हुई है,  फिलहाल रेलवे पुलिस ने इस मामले में जांच किए जाने की बात कही है।