प्रदेश की बड़ी खबरें

Selja’s Jind Rally : जींद जिला इंकलाबी जिला है, इस जिले को जो मिलना चाहिए था वो मिल नहीं पाया : कुमारी सैलजा

  • जींद से शुरू होगी सत्ता परिवर्तन की जंग : सूरजेवाला

India News Haryana (इंडिया न्यूज़), Selja’s Jind Rally : पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि हर रोज जहां भी हम जाते हैं लोगों का प्यार और भीड़ उमड़ती है। जींद जिला इंकलाबी जिला है, इस जिले को जो मिलना चाहिए था वो मिल नहीं पाया। जींद जिला भेदभाव का शिकार हुआ है। अब दस सालों में बीजेपी की सरकार में जो वीरान माटी जींद की हुई है वैसे पहले कभी नहीं हुई। वे रविवार को जींद में रैली को संबोधित कर रही थी।

Selja’s Jind Rally : अब वक्त आ गया है बीजेपी से हिसाब मांगने का

कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा को दस साल का लेखा जोखा देना होगा। अब वक्त आ गया है बीजेपी से दस साल का हिसाब मांगने का। उन्होंने कहा कि रणदीप सुरजेवाला जब राज्यसभा में हरियाणा की आवाज उठाते हैं तो बीजेपी के पास जवाब नहीं होता। उन्होंने कहा कि किसान के साथ भेदभाव हुआ है। जवाब जो बीजेपी को देना होगा। उन्होंने कहा कि किसानों की कोई सुनवाई नहीं हुई। एमएसपी के वादे कर रही है बीजेपी पर बताए तो सही एमएसपी के लिए क्या कानून बनाया है।

जनता आगामी एक अक्टूबर को वोट की चोट से लेगी बदला

उन्होंने कहा कि प्रदेश में दलित, कर्मचारी, पिछड़ा, किसान, महिला, व्यापारी सभी वर्गों के साथ बीजेपी सरकार कैसा बर्ताव करती आई है ये हम सब ने देखा है। इसीलिए सभी वर्गों में बीजेपी के प्रति रोष है और इसका बदला जनता आगामी एक अक्टूबर को वोट की चोट से लेगी। कुमारी सैलजा ने कहा कि आज बीजेपी की जनविरोधी सोच के चलते 36 बिरादरी में हाहाकार मची हुई है। उन्होंने कहा कि वजीफे बंद कर दिए हैं ताकि बच्चे पढ़ न सकें। नौकरियों में घोटाले हो रहे हैं।

लोगों को जनविरोधी सरकार से मुक्ति दिलाकर उनके हकों की रक्षा करेंगे

युवाओं को रोजगार के लिए विदेशों में जाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जो भी अपने हकों के लिए आवाज उठाते हैं तो उन पर लाठियां बरसाई जाती है। उन्होंने लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि अब ऐसी सरकार से छुटकारा पाने का समय आ गया है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और उसके बाद हम आपके हितों की रक्षा करेंगे।

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में अपराध इतना बढ़ गया है कि कोई भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। हम लोगों को सुरक्षित माहौल देंगे। लोगों की खुशहाली के लिए संघर्ष शुरू किया और इस लड़ाई को जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के प्यार और मोहब्बत व विकास के नारे को जन-जन तक पहुंचाने के लिए हम यात्रा निकाल रहे हैं। लोगों को जनविरोधी सरकार से मुक्ति दिलाकर उनके हकों की रक्षा करेंगे।

हरियाणा में जींद से शुरू करेंगे सत्ता के परिवर्तन की जंग

इससे पूर्व राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि राहुल गांधी व खड़गे कुछ ही दिनों में जींद से ही हरियाणा में सत्ता के परिवर्तन की जंग को शुरू करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में जींद के साथ विकास में भेदभाव हुआ है। विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ। अपराध इतना बढ़ गया है कि लोग भय के माहौल में जी रहे हैं। सरकारी नौकरियों के पेपर बिक रहे हैं इसलिए युवाओं को अपना भविष्य उज्जवल नजर नहीं आ रहा और वे विदेशों में जा रहे हैं।

बीजेपी सरकार किसानों के साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार करती आ रही है। महिला खिलाड़ियों के साथ जो हुआ सब ने देखा। व्यापारियों से जजिया कर की तरह वसूली की जा रही है। सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश में ऐसा माहौल बना दिया है कि कोई भी वर्ग सुखी नहीं। ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए वोट की चोट से बदला लेना होगा। इस अवसर पर रघुवीर भारद्वाज, विधायक रेणुबाला, पूर्व मंत्री अतर सिंह सैनी, पूर्व विधायक सतिंद्र राणा, पूर्व विधायक रामभज लोदर, सुधा भारद्वाज, अंशुल सिंगला, विद्या रानी सहित अनेक नेता उपस्थित थे।

Dushyant Chautala ने कहा विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी के बगैर नहीं खुलेगा, किंग मेकर की भूमिका में नजर आएगी जेजेपी

Former Minister Anil Vij : जेजेपी विधायकों के पार्टी छोड़ने पर अनिल विज का तंज कहा ‘यह तो पहले से ही टूटे हुए थे, सदन में भी साथ खड़े नहीं होते थे’

Anurekha Lambra

Share
Published by
Anurekha Lambra

Recent Posts

BJP Manifesto 2024 : भाजपा ने संकल्प पत्र के जरिए मास्टर स्ट्रोक लगाया, नॉन स्टॉप 20 बड़े वादे

भाजपा के संकल्प पत्र ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलेंं संकल्प पत्र के सामने कांग्रेस की…

5 hours ago

Weather And Agriculture : बारिश ने अगेती धान उत्पादक किसानों की बढ़ाई मुश्किलें

आगामी दो दिन तक मौसम रहेगा परिवर्तनशील : डा. राजेश India News Haryana (इंडिया न्यूज),…

6 hours ago

JP Nadda : 10 साल पहले हरियाणा में जाति को जाति से लड़ाना, भाई भतीजावाद की राजनीति चलती थी : जेपी नड्डा

कांग्रेस के समय खास वर्ग की सरकार होती थी और खास लोगों को नौकरियां मिलती…

6 hours ago