होम / Electricity Corporations Exploit in Jind : बिल को देख उपभोक्ता के उड़े होश, भेजा 78 लाख का बिल

Electricity Corporations Exploit in Jind : बिल को देख उपभोक्ता के उड़े होश, भेजा 78 लाख का बिल

• LAST UPDATED : October 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Electricity Corporations Exploit in Jind, चंडीगढ़ : प्रदेश के जिला जींद में बिजली निगम का एक ऐसा कारनामा सामने आया है जिसमें एक उपभोक्ता के होश ही उड़ा दिए। जी हां, हुआ ऐसा कि निगम ने उपभोक्ता को 78 लाख 18 हजार 888 रुपये का बिजली बिल भेज दिया। सफीदों क्षेत्र के एक उपभोक्ता के घर पर लगे बिजली मीटर का लोड दो किलोवाट है लेकिन बिल इतना बड़ा भेजा गया है जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

तुरंत कार्यालय को भेजी शिकायत

जानकारी के अनुसार दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के द्वारा ऐसे ही बिजली के बिल कई बार लोगों को भेजे जा चुके हैं जिस कारण उपभोक्ताओं को कई बार मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ा है। अब ताजा कारनामा निगम ने गांव हाट के एक उपभोक्ता को भारी भरकम बिल भेजकर कर दिखाया है। उपभोक्ता ने तुरंत इसकी शिकायत चड़ीगढ़  कार्यालय में भेजी और बिल को सही करने को कहा।

मोबाइल पर आया था मैसेज

आपको बता दें कि गांव हाट निवासी कपूर फौजी के घर में केवल एक ट्यूब लाइट, छत के पंखे और कूलर ही हैं। उन्हें कुछ दिन पहले बिजली निगम की तरफ से एक बिजली के बिल का मैसेज प्राप्त हुआ, जिसे देखकर वह हक्के-बक्के रह गए। मैसेज में लिखा हुआ था कि प्रिय ग्राहक, आपके बिजली कनेक्शन संख्या 3274453000 के बिल की 78 लाख 18 हजार 888 रुपये 19 पैसे की देय तिथि है, तीन अक्तूबर 2023, कृप्या देरी से भुगतान शुल्क से बचने के लिए समय पर भुगतान करें।

यह भी पढ़ें : Abhay Taunt on Opposition : भाजपा गठबंधन सरकार सत्ता के नशे में चूर : अभय चौटाला

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox